Sunday, October 2, 2022
Homeक्रिकेटउर्वशी रौतेला से ज्यादा खुबसूरत है ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देखें

उर्वशी रौतेला से ज्यादा खुबसूरत है ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देखें

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए तो जाने ही जाते है। इसके साथ ही ऋषभ पंत अपनी लव लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते है। सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत ने खुद ही अपने रिलेशनशिप के बारे में फैंस को बताया था। ऋषभ उत्तराखंड के रहने वाले है।

आपको बता दे की वर्ष 2018 में उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत दोनो रिलेशनशीप में होने की अफवाह जोरो पर थी। वर्ष 2018 के बाद से अब हालही में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की सोशल मीडिया पर कोल्ड वॉर देखने को मिली है। मगर क्या आपको पता है आखिरकार वो कौन सी लडकी थी जिसके लिए ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला से लड रहे है।

ऋषभ पंत ने वर्ष 2019 विश्व कप के शुरू होने से कुछ दिनो पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए ईशा नेगी के साथ रिलेशनशीप में होने की खबर पर मुहर लगायी थी। यही नही ऋषभ पंत ने फोटो के साथ कॅपशन में लिखा था की, मैं बस तुम्‍हें खुश रखना चाहता हूं क्‍योंकि तुम ही वो कारण हो जिससे मैं खुश हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, ईशा नेगी भी उत्तराखंड की रहने वली है। इशा नेगी एक इंटीरियर डेकोर डिजाइनर है। इसके अलावा ईशा नेगी सोशल मीडिया पर भी काफी ऍक्टिव रहती है। और ईशा नेगी के सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फॉलोअर्स है। ईशा नेगी ने एमिटी यूनिवर्सिटी से पढाई की है।

ईशा नेगी पहली बार वर्ष 2022 में आयपीएल के दौरान क्रिकेट स्टेडियन में ऋषभ पंत की बहन के साथ दिखाई दि थी। तब ईशा नेगी को दिल्ली कैपिटल्स की हर मैच में स्टेडियम पर देख गया था। ईशा नेगी को दिल्ली कैपिटल्स टीम को खुलकर चियर करते देखा गया था। जिसके विडिओ सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए थे।

ईशा नेगी अपनी खुबसूरती से और अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस से बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियो को मात देती है। ईशा नेगी अपने ग्‍लैमरस लुक के कारण भी हमेशा चर्चा में बनी रहती है। ईशा नेगी सोशल मीडिया क्वीन के नाम से भी मशहूर है। ईशा नेगी किसी मॉडल से कम नही है। उनकी हर फोटो में उनकी अदाए देखने लायक होती है।

हालही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कहा था की ऋषभ पंत ने उनसे मिलने के लिए लगभग 10 घंटे तक इंतजार करते रहे थे। इसके बाद ऋषभ पंत ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा इस बात को खारीज किया है। ऋषभ पंत ने लिखा, मेरा पीछा छोडो बहन और दूसरा झूठ की लिमिट होती है। इसपर उर्वशी रौतेला ने भी अपना जवाब दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular