Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनकच्चा बादाम की अंजलि अरोड़ा का बड़ा खुलासा, रशियन लड़के ने किया...

कच्चा बादाम की अंजलि अरोड़ा का बड़ा खुलासा, रशियन लड़के ने किया था ऐसा अॉफर

कच्चा बादाम गाने के विडिओ से सोशल मीडिया सनसनी बन चुकी अंजलि अरोडा इन दिनो अपने एक सेक्स क्लिप की वजह से फिर से सुर्खियो में है। हालही में सोशल मीडिया पर एक विडिओ लीक हुआ है। विडिओ देख कर यह दावा किया जा रहा है की इसमे में दिख रही लडकी अंजलि अरोडा है।

इस विडिओ को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बाते हो रही है। इसके बाद एक इंटरव्यू में इस विडिओ के बारे में बात करते हुए अंजलि अरोडा भावुक होकर रो पडी। आपको बता दे की अंजली अरोडा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अंजली अरोड अपने सेक्सी मूव्स से सोशल मीडिया पर सबको एंटरटेन करती रहती है।

अंजली अरोडा कुछ कुछ समय पहले ही कंगना रनौत का शो ‘लॉकअप’ में नजर आयी थी। इस दौरान भी अंजली अरोडा का एक विडिओ वायरल हुआ था। विडिओ में अंजली अरोडा खुद स्वीकार कर रही है की पैसो के लिए वो एक रूसी लडके के साथ नाईट पार्टी कर चुकी है। कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में अंजली अरोडा ने हिस्सा लिया था। ‘लॉकअप’ शो के एक एपिसोड में कंगना रनौत, अंजली अरोडा से उनका एक राज पूछती है।

जिसके जवाब में अंजली अरोडा बताती है की, दिसंबर में मैं रूस गई थी। मेरा अभी तक कोई रिलेशनशिप नही रहा है। वो रिसेप्शनिस्ट के साथ बस एक अट्रेक्शन था। उस समय उसने मुझे उस रात पार्टी के लिए ऑफर किया। मुझे पैसे चाहिए थे तो मैंने मांग लिए और उसने दे भी दिए। मैंने रिसेप्शनिस्ट से 5 हजार रूबल्स लिए थे। इसके बाद रात को हम पार्टी में गए थे। पता नही इसे देखकर मेरे मम्मी-पापा क्या कहेंगे। इस बारे में मेरे किसी दोस्त को भी नही पता है।

शो ‘लॉकअप’ में अंजलि अरोडा का नाम मुनव्वर फारूकी के साथ भी जोडा गया था। और उनकी केमिस्ट्री को लोगो ने खूब पसंद किया था। शो में अंजलि अरोडा स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की वजह से काफी चर्चा में रही थी। ‘लॉकअप’ में दोनो के बीच खास बॉन्ड दिखा था। जो दोस्ती से कुछ ज्यादा लग रहा था। मगर शो के बाद दोनो ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी।

बता दे की इन दिनो अंजलि अरोडा अपने कथित बॉयफ्रेंड और डिजिटल कंटेट क्रिएटर आकाश संसनवाल के साथ रिलेशनशीप को लेकर चर्चा में है। खबर है की दोनों ने सगाई कर ली है। गौरतलब है की अंजलि अरोडा ने इस विषय पर कहा है की, उन्होंने सगाई नही की है। और आगे कहा की आकाश मेरे लिए बहुत खास है। हमारा एक मजबूत बॉण्ड है। वो मेरे दिल में एक खास जगह रखते है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular