Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनकंगना रनौत हुई उप्स मोमेंट का शिकार, दिख गया शरीर का ये...

कंगना रनौत हुई उप्स मोमेंट का शिकार, दिख गया शरीर का ये हिस्सा

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत हमेशा ही विवादो से घिरी रहती है। कंगना रनौत अपने बेबाक बयानो के चलते चर्चओ में बनी रहती है। कंगना रनौत के हर बयान हमेशा ही कुछ न कुछ विवाद खडा हो जाता है। कंगना रनौत वैसे तो कई बार साडी में ही नजर आती है। मगर हालही में कंगना रनौत एअरपोर्ट पर कुछ ज्यादा ही बोल्ड कपडो में नजर आयी।

जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रह है। आपको बता दे की हालही में कंगना रनौत को एअरपोर्ट के बाहर देखा गया। इस दौरान कंगना रनौत उप्स मोमेंट का शिकार हो गयी। बता दे कंगना रनौत ने अपनी शर्ट के बटन खुले रखे थे। इसके साथ ही कंगना रनौत ने शर्ट के अंदर ट्रांसपेरेंट कपडे पहने थे।

वायरल विडिओ में देखा जा सकता है की कैसे कंगना रनौत ने स्काई ब्लू शर्ट के साथ व्हाइटनर पहना हुआ है। ट्रोलर्स का कहना है की कंगना रनौत शर्ट को हाफ शोल्डर कर फैंस को अपने लुक से इंप्रेस करना चाह रही थी। मगर शायद कंगना रनौत भूल गयी थी की उन्होंने ट्रांसपरंट टी-शर्ट पहनी है। जिसमें कंगना के कपडे साफ नजर आ रहे है। इसके बाद से उन्हें जमकर ट्रोल किया ज रह है।

जिसके चलते कंगना रनौत उप्स मोमेंट का शिकार हो गयी है। गौरतलब है की ऐसा पहली बार नही हुआ है की कंगना रनौत उप्स मोमेंट का शिकार हुयी हो। इससे पहले भी कयी बार इस तरह के कपडो को लेकर चर्चा में आ चुकी है। कंगना रनौत आज के समय में बॉलीवुड की सुपरहिट ऍक्टरेस में शामिल है। कंगना रनौत अपनी एक्टिंग से दर्शको को अपना दीवाना बना लेती है।

कंगना रनौत की सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है। वही कंगना रनौत अपने फैशन सेंस और साडीयो के लिए भी जानी जाती है। मगर इस बार कंगना रनौत का ड्रेसिंग सेंस उन पर ही भारी पड गया जिसकी वजह से उन्हे लोगो की आलोचनाओ का सामना करना पड रहा है। सोशल मीडिया पर कंगना के लिए ट्रोल होना कोई नयी बात नही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular