Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने तलाक लेने के बाद नहीं की...

बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने तलाक लेने के बाद नहीं की दूसरी शादी

बॉलीवूड की वो ऍक्टरेस जिन्होंने तलाक के बाद नही की दुसरी शादी!!! कुछ ऍक्टरेस तो सिंगल मदर बन कर बच्चो की देखभाल कर रही है!!!

1. अमृता सिंह
एक समय था जब बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और ऍक्टरेस अमृता सिंह के रिलेशनशीप के चर्चे फिल्मी गलियारो में हुआ करते थे। सैफ अली खान ने अमृता सिंह से वर्ष 1991 में शादी कर ली थी। बता दे अमृता सिंह, सैफ अली खान से उम्र में 12 वर्ष बडी है। वही दोनो 13 वर्ष एकसाथ रहने के बाद वर्ष 2004 में आपसी सहमती से तलाक ले लिया था। वही सैफ अली खान को अमृता सिंह से दो बच्चे है। सारा अली खान और इब्राहिम अली खान।

2. करिश्मा कपूर
वर्ष 2003 में बॉलीवूड की लोलो करिश्‍मा कपूर ने बिजनेसमॅन संजय कपूर से शादी कर ली थी। करिश्मा कपूर को संजय कपूर से दो बच्चे रहे है। समायरा कपूर और कियान कपूर। करिषमा कपूर और संजय कपूर के बीच अपने रिलेशन को लेकर वर्ष 2014 से ही अनबन शुरू हो गयी थी। दोनो के बीच तलाक की खबरें भी जमकर सामने आने लगी थी। और आखिर में वर्ष 2016 में दोनों ने एक दुसरे से तलाक ले लिया था।

3. संगीता बीजलानी
संगीता बीजलानी ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से वर्ष 1996 में शादी की थी। दोनो की की मुलाकात 1990 के शुरुआती वर्षो में किसी एड शूटिंग के दौरान हुयी थी। आपको बता दे की संगीता बीजलानी से क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने दुसरी शादी की थी। संगीता बीजलानी उनकी दुसरी पत्नी थी। वही संगीता बीजलानी और मोहम्मद अजहरुद्दीन बीच शादी के 14 वर्ष बाद ही तलाक ले लिया था। वर्ष 2010 में दोनो ने तलाक ले लिया था।

4. मनीषा कोईराला
1990 के दशक की सुपरहिट ऍक्टरेस मनीषा कोइराला ने वर्ष 2010 में नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी कर ली थी। शादी के कुछ समय बाद से ही मनीषा कोइराला और उनके पति सम्राट दहल में अनबन होने लगी थी। शादी के बाद से ही दोनों के बीच अनबन होना शुरू हो गयी थी। दोने ने शादी के दो वर्ष बाद ही एक दुसरे से अलग होने का फैसला लिया था। और तलाक के बाद मनीषा कोइराला ने दुसरी शादी नही की है।

5. महिमा चौधरी
महिमा चौधरी ने वर्ष 2006 में कोलकाता के आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। शादी के कुछ समय के बाद से महिमा चौधरी अपने पति बॉबी मुखर्जी से अलग रहने लगी थी। और वर्ष 2013 में दोनों ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया था। बता दे की महिमा चौधरी को बॉबी मुखर्जी से एक बेटी है जिसका नाम अरियाना है। वही महिमा चौधरी बेटी की अकेले ही परवरिश करती है। और महिमा चौधरी ने दुसरी शादी नही की है।

6. कोंकणा सेन शर्मा
कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने कयी फिल्मो में एकसाथ काम किया है। दोनों की पहली मुलाकात एक फिल्म के सेट पर ही हुयी थी। कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी वर्ष 2010 में शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों का एक बेटा है। जिसका नाम हारुन है। शादी के कुछ समय बाद से ही दोनो के बीच अनबन शुरू हो गयी थी। बता दें की कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने वर्ष 2020 में तलाक ले लिया था। तलाक के बाद कोंकणा और रणवीर मिलकर बेटे हारून की परवरिश कर रहे है। और कोंकणा सेन शर्मा ने तलाक के बाद से दुसरी शादी नही की है।

7. चित्रांगदा सिंह
ऍक्टरेस चित्रांगदा सिंह ने फिल्मो में आने से पहले ही वर्ष 2001 में भारतीय गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी कर ली थी। मगर चित्रांगदा सिंह का रिश्ता ज्योति रंधावा के साथ कुछ ज्यादा नही चल सका। और दोनो ने वर्ष 2014 में एक दुसरे से तलाक ले लिया था। चित्रांगदा सिंह को गोल्फर ज्योति रंधावा से एक बेटा है। जिसका नाम जोरावर है। वही तलाक के बाद चित्रांगदा सिंह ने दुसरी शादी नही की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular