Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनक्या साइज़ का महत्व होता हैं? करण जौहर के सवाल पर करीना...

क्या साइज़ का महत्व होता हैं? करण जौहर के सवाल पर करीना कपूर का ऐसा जवाब

करण जोहर का चॅट शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 के एक एपिसोड में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्टार कास्ट मतलब करीना कपूर खान और आमिर खान शिरकत करते नजर आए। दोनो यहा पर अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की प्रमोशन करने के लिए करण जोहर के चॅट शो ‘कॉफी विथ करण’ में पहुचे थे।

‘कॉफी विथ करण’ शो को होस्ट करते हुए करण जोहर द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए करीना कपूर खान फिर से चर्चा का विषय बन गयी है। ‘कॉफी विथ करण’ शो में फिल्मी सितारे काफी सारे राज का खुलासा करते रहते है। फिर चाहे वो उनकी निजी जिंदगी से जुडे राज हो या फिर इंडस्ट्री से जुडे राज हो स्टार्स बेजिझक होकर बातें करते है।

करण जोहर अक्सर अपने शो में कई बार ऐसे सवाल भी पूछ लेते है जिसे सुनकर स्टार्स भी हैरान हो जाते है। ऐसे ही ‘कॉफी विथ करण’ शो के एक सीजन में करीना कपूर खान और इमरान खान नजर आए थे। इस दौरान करण जोहर ने करीना कपूर खान से बहुत ही कंट्रोवर्सियल सवाल पूछे थे। जिसके जवाब करीना कपूर खान ने बडे ही बेबाकी से दिए थे।

दरअसल ‘कॉफी विथ करण’ शो में रॅपिड फायर राउंड के दौरान करण जोहर ने करीना कपूर खान से पहले सवाल पूछे तो करीना ने जवाब देने से इनकार कर दिया था। मगर करण जोहर के समझाने पर वो ये रॅपिड फायर राउंड खेलने के लिए तैयार हो गयी थी। इसके तुरंत बाद करण जोहर ने करीना कपूर खान से यह सवाल पूछ लिया की, क्या साइज मैटर करता है?

इस सवाल के बाद करीना कपूर खान कुछ समय के लिए शांत हो गयी। वही को-स्टार इमरान खान तभी कहते है की, वो इस सवाल का जवाब सुनना चाहते है। जिसके बाद थोडा सोचकर करीना कपूर खान ने जवाब दिया की, हां उनके लिए साइज मायने रखता है। इस बयान के बाद करीना कपूर खान ने काफी सुर्खिया बटोरी थी।

इतना ही नही करण जोहर ने इमरान खान से भी पूछा था की, क्या वो पैसे के लिए किसी से संबंध बना सकते है। इस पर इमरान खान ने मजाक में जवाब देते हुए कहा था की, अगर वो उन्हे पैसे दे तो उन्हे ऐसा करने में कोई परेशानी नही होगी। गौरतलब है की करीना कपूर खान ‘कॉफी विथ करण’ के सातो सीजन में नजर आ चुकी है। और हर सीजन में अपने कंट्रोवर्सियल जवाबो को लेकर चर्चा में रह चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular