Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनकरण वाही की ये गर्लफ्रेंड हैं करीना कपूर की डुप्लीकेट, सैफ अली...

करण वाही की ये गर्लफ्रेंड हैं करीना कपूर की डुप्लीकेट, सैफ अली खान भी फंस गए थे

आपको बता दे की इसी वर्ष टीवी होस्ट करण वाही ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी। फोटो में करण वाही एक लडकी के साथ नजर आ रहे थे। बता दे की उस लडकी का नाम उदिति सिंह है। इसके बाद से ही दोनो के रिलेशनशिप में होने की खबर मिली थी। करण वाही ने इंस्टाग्राम पर लिखा था की, ‘वैसे तो मैं काफी सख्त लौंडा हूं पर इस बार मैं पिघल गया।

इससे पहले भी करण वाही ने उदिती सिंह के साथ एक फोटो शेयर किया था। फोटो में दोनो एक दुसरे की बातो में खोए हुए नजर आ रहे थे। दोनो ने एक दूसरे का हाथ थाम रखा था। गौरतलब है की जब सोशल मीडिया पर करण वाही के साथ उदिति सिंह की फोटो वायरल हुयी तब फैंस को उदिती सिंह में करीना कपूर की झलक नजर आने लगी।

करण वाही की गर्लफ्रेंड उदिती सिंह कयी फोटो में करीना कपूर की तरह दिखाई दे रही है। उदिती सिंह पर कमेंट करते हुए फैंस उन्हें करीना कपूर की कार्बन कॉपी कह रहे है। उदिति सिंह की फैन फॉलोइंग को देखते हुए फैंस का कहना है की करीना कपूर की तरह दिखने के कारण ही उदिती सिंह को बहुत लोग पसंद कर रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, उदिती सिंह लंडन की रहने वाली है। इसके अलावा उदिती सिंह और करण वाही करीब 6 महिनो से एक दुसरे के साथ रिलेशनशीप में है। इससे पहले करण वाही मॉडल जीनता शेठ के साथ रिलेशनशिप में रहे चुके है। लेकिन दोनो ने अचानक ही ब्रेकअप कर लिया था।

वही करण वाही का सोशल मीडिया अकाउंट भी उदिती सिंह की फोटोज से भरा हुआ है। करण वाही अक्सर उदिती सिंह से मिलने के लिए लंडन जाते रहते है। हालही में एक इंटरव्‍यू में जब करण वाही से शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा की, मेरी शादी को लेकर कोई प्लॅन मुझे पता चले तो मैं आपको भी बता दूंगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular