Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनतारक मेहता का उल्टा चश्मा में किया था 2 साल तक काम,...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में किया था 2 साल तक काम, अब भी दिखती है बेहद खूबसूरत

टीवी सीरियल ये है मोहब्बते में मिहिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मिहिका वर्मा ने इस समय टीवी इंडस्ट्री से दुरी बना ली है। मिहिका वर्मा फिलहाल युएस में रहे रही है। और अपने घरेलू जीवन पर ध्यान दे रही है। मिहिका वर्मा ने ‘कितनी मोहब्बत है’, ‘किस देश में है मेरा दिल’, ‘ये है आशिकी’, ‘इतना करो न मुझे प्यार’ और ‘ये है मोहब्बाते’ जैसे टीवी सिरीयल में काम किया है।

मिहिका वर्मा ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। आपको बता दे की मिहिका वर्मा वर्ष 2004 में मिस इंडिया आंतरराष्ट्रीय रहे चुकी है। और मिस इंडिया आंतरराष्ट्रीय का खिताब जीतने के बाद मिहिका वर्मा ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। वही मिहिका वर्मा ने टीवी सीरियल ‘विरुद्ध’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

मिहिका वर्मा ने वर्ष 2016 में एनआरआई आनंद कपई से शादी कर ली थी। मिहिका वर्मा और आनंद कपई का एक बेटा भी है। उनके बेटे का नाम इजान कपई है। वही आनंद कपई से शादी करने के बाद मिहिका वर्मा ने टीवी इंडस्ट्री से दुरी बना ली थी। और मिहिका वर्मा अब टीवी इंडस्ट्री से दूर जा चुकी है।

मिहिका वर्मा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी सिरीयल में कुछ समय के लिए रीता रिपोर्टर के किरदार में दिखाई दि थी। बता दे की टीवी सिरीयल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी ने प्रिया अहूजा की प्रेग्नेंसी के बाद मिहिका वर्मा को रीता रिपोर्टर का किरदार दिया था। शादी के बाद मिहिका वर्मा ने प्रेग्नेंसी के चलते उन्होंने खुद को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ समेत टीवी की दुनिया से दुरी बना ली है।

मिहिका वर्मा ‘स्प्लिट्स विला’ फेम टीवी एक्टर मयंक गांधी को भी डेट कर चुकी है। बता दे लगभग 3 वर्ष तक दोनो एकसाथ रिलेशनशीप में रहे चुके है। रिपोर्ट्स की माने तो इस दौरान मयंक गांधी की जिंदगी में किसी और लडकी के आ जाने के बाद मिहिका वर्मा से मयंक गांधी से ब्रेकअप कर लिया था। इसके अलावा फिलहाल मिहिका वर्मा अपने पति के साथ युएस में खुश है। और वो अपने बेटे और पति के साथ फोटोज शेयर करती रहती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular