Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजन5 सबसे ज्यादा बोल्ड और अश्लील वेब सीरीज, देखें कौनसी वेब सीरीज...

5 सबसे ज्यादा बोल्ड और अश्लील वेब सीरीज, देखें कौनसी वेब सीरीज है शामिल

मिर्जापुर अमजेन प्राइम वीडियो की सबसे मशहूर वेब सिरीज में से एक है। इस वेब सिरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदु शर्मा ने अहम किरदार निभाए है। सिरीज में मिर्जापुर शहर को ऐसे शहर के तौर पर दिखाया गया है जिसमें कालीन भैया नामक शक्स अवैध बंदूको, अफीम व अन्य काले कारोबार करता है। सिरीज में सारी लडाई मिर्जापुर की कुर्सी को लेकर दिखाई गई है। वही इस वेब सिरीज का आधार इसमे दि गयी गालिया और दिखाए गए अश्लील सिन है। जिसे आप अपने परिवार जनो के साथ बैठकर नही देख सकते है।

अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ मॉर्डन दौर की सबसे शानदार सिरीज में शुमार की जाती है। वर्ष 2012 में आयी इस सिरीज के पहले पार्ट में बडी कास्ट देखने को मिली थी। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की कहानी जीशान कादरी ने लिखी थी। जिशान कादरी वासेपुर से ही संबंध रखते है। सिरीज के किरदार और उनके डायलॉग को बहुत पसंद किया गया था। इस सिरीज में मनोज बाजपेई, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, हुमा कुरैशी, ऋचा चड्ढा जैसे कलाकार नजर आए थे। इस सिरीज में भी गालिया और अश्लील दृश्यो का जमकर प्रयोग किया गया है।

समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित वेब सिरीज ‘इंदौरी इश्क’ में एक छोटे शहर के लडके की कहानी है। सिरीज में प्रेमी को उसके बचपन के प्यार द्वारा धोखा दिया जाता है। 9 एपिसोड में बनी इस वेब सिरीज में रित्विक साहोर और वेदिका भंडारी ने मुख्य किरदार निभाए है। कुल मिलाकर यह वेब सिरीज इंटरटेनमेंट का एक फुल पैकेज है। लव पर बेस्ड है ‘इंदौरी इश्क’ वेब सिरीज की कहानी। वर्ष 2021 में इस वेब सिरीज का पहला सीजन आया था। यह वेब सिरीज भी गालियो और अश्लीलता से भरी है। इस वेब सिरीज को भी आप अपने परिवार के साथ नही देख सकते है।

कॉलेज के प्यार को ‘कैंपस डायरीज’ वेब सिरीज में बहुत ही शानदार तरीके से दिखाया गया है। एमएक्स प्लेयर पर मौजूद ‘कैंपस डायरीज’ एक शानदार वेब सिरीज है। यह वेब सिरीज कॉलेज लाइफ के उन दिनो को याद दिलाती है जिन्हे कुछ लोग शायद जी चुके होंगे। ‘कैंपस डायरीज’ पाँच दोस्तो के इर्द गिर्द बनी एक वेब सिरीज है। इसे देखने के बाद हमे फिर से हमारे पुराने कॉलेज के दिन और उनको जीने का एक मौका देती है। इस वेब सिरीज के ज्यादातर सीन्स कॉलेज की कैंटीन में ही दिखाए गए है। जिसके हिसाब से इस वेब सिरीज में गालियो की और अश्लील दृश्यो की भरमार है।

‘पाताललोक’ वेब सिरीज में मीडिया के पहले जैसा ना रहने की बात, छोटे शहर में होने वाली बाते, पत्रकारो के मर्डर, बीफ के नाम पर मॉब लिंचिंग, शहरो में बडे बडे घरो में रहने वाले लोगो की जिंदगी, क्राइम, पुलिस जैसी हर चीज को दिखाया गया है। इस वेब सीरीज को अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय जैसे निर्देशको ने मिलकर बनाया है। और वेब सिरीज की कहानी सुदीप शर्मा ने लिखी है। इस वेब सिरीज के कुछ सीन्स असहज जरूर करते है। इस सिरीज में ढेर सारा क्राइम, खून खराबा और अन्य अश्लील सीन्स है। इसके अलावा वेब सिरीज भी गालियो से भरी पडी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular