Wednesday, October 5, 2022
Homeक्रिकेटमोहम्मद शमी की पत्नी ने इंडिया का नाम बदलने की की मांग,...

मोहम्मद शमी की पत्नी ने इंडिया का नाम बदलने की की मांग, ये नाम रखने के लिए कहां

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। हसीन जहां समय समय पर अपनी फोटो और विडिओ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हालही में हसीन जहां ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से एक अपील की है।

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा की, हमारा देश, हमारा सम्मान। आय लव भारत। हमारे देश का नाम सिर्फ हिन्दुस्तान या भारत होना चाहिए। माननीय प्रधानमंत्री जी, माननीय गृहमंत्री जी से दरख्वास्त है की इंडिया नाम को चेंज कर दीजिए। जिससे पूरी दुनिया हमारे देश को भारत या हिन्दुस्तान ही कहे ना की इंडिया। पीएम से इस खास अपील के बाद हसीन जहां को लोग ट्रोल भी कर रहे है।

आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर हसीन जहां ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। विडिओ में हसीन जहां सफेद रंग की साडी पहनकर दिखाई दे रही है। इसके साथ ही हसीन जहां ‘देश रंगीला’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है। गौरतलब है की, हसीन जहां के इस विडिओ से ज्यादा कॅपशन ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है।

आपको बता दे की मोहम्मद शमी और हसीन जहां ने वर्ष 2014 में शादी की थी। वर्ष 2018 में हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग के कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। जिसके बाद से दोनो एक दुसरे से अलग रह रहे है। हसीन जहां ने जब मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे तब बीसीसीआय ने मोहम्मद शमी को जांच में निर्दोष घोषित किया था। और मोहम्मद शमी अभी भी देश के लिए खेल रहे है।

वही मोहम्मद शमी और हसीन जहां की एक बेटी भी है। हसीन जहां फिलहाल अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान दे रही है। और रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही हसीन जहां एक बांग्ला फिल्म में नजर आने वाली है। इसके अलावा मोहम्मद शमी की बात करे तो भारतीय टीम को एशिया कप और T20 फॉर्मेट में होने वाले टूर्नामेंट में मोहम्मद शमी को जगह नही मिली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular