Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनघर में पैदा हुई 4 बेटियां, पिता को नहीं आया रास, आज...

घर में पैदा हुई 4 बेटियां, पिता को नहीं आया रास, आज चारों बेटियां करती है बॉलीवुड में राज

कुछ लोग बेटी के जन्म को बोझ समझते है और कुछ वर्षो पहले ऐसी ही सोच चार बेटियो के पिता बृजमोहन शर्मा की भी रखते थे। जो चार चार बेटियो के जन्म लेने पर गुस्से से आग बबूला हो गए थे। और आज यही बेटिया देश और दुनिया में अपना नाम कमा रही है। और बॉलीवुड में भी अपने दम पर पहचान बनाई है।

जी हां हम बात कर रहे है मोहन सिस्टर्स की। आपको बता दे की बॉलीवूड में मोहन सिस्टर्स के नाम से मशहूर नीती मोहन, शक्ती मोहन और मुक्ती मोहन को कौन नही जानता है। आपको बता दे की मोहन सिस्टर्स कुल चार बहने है। चौथी बहन का नाम कीर्ती मोहन है। वही इनके पिता बृजमोहन शर्मा एक समय पर इन चार बेटीयो के जन्म से बहुत दुःखी थे।

मगर अब बृजमोहन शर्मा को अपनी बेटीयो की वजह से पहचान मिली है। अब बृजमोहन शर्मा भी अच्छे तरिके से समझ गए है की बेटी हुयी तो क्या हुआ। वही बृजमोहन शर्मा कई बार बेटीयो के साथ रिऍलिटी शोज में भी नजर आए है। बता दे की मोहन सिस्टर्स में सबसे बडी बहन नीती मोहन है। दुसरे नंबर पर शक्ती मोहन और तिसरे नंबर पर मुक्ती मोहन है। और कीर्ती मोहन सबसे छोटी है।

नीती मोहन बॉलीवूड में मशहूर पार्श्व गायिका है। और कई सुपरहिट फिल्मो के गाणो में अपनी आवाज दे चुकी है। नीती मोहन कई सिंगिंग रिऍलिटी शोज को भी जज कर चुकी है। नीती मोहन ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ का गाना ‘इश्क वाला लव’ के बाद से ज्यादा पहचान मिली है।

शक्ती मोहन बॉलीवूड की मशहूर कोरियोग्राफर है। कई फिल्मो में अपने टॅलेंट का दम दिखा चुकी शक्ती मोहन ने अपनी बहन मुक्ती मोहन के साथ मिलकर फिल्म ‘पद्मावत’ का गाना ‘नैनो वाले ने’ को कोरियोग्राफ किया है। गौरतलब है की इस गाणे को उनकी ही बडी बहन नीती मोहन ने आवाज दि थी। तो कहना गलत नही होगा की मोहन सिस्टर्स बॉलीवूड पर राज कर रही है।

मुक्ती मोहन भी अपने से बडी बहन शक्ती मोहन की तरह बॉलीवूड में कोरियोग्राफर ही है। वही सबसे छोटी बहन कीर्ती मोहन का बॉलीवूड से कोई ज्यादा जुडाव नही है। मगर कीर्ती मोहन भी किसीं बडी कँपनी में सॉफ्टवेअर इंजिनियर के तौर पर काम करती है। और सेल्फ इंडिपेंडेंट है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular