Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडसुष्मिता सेन ने महेश भट्ट के काले राज़ का किया खुलासा, भीड़...

सुष्मिता सेन ने महेश भट्ट के काले राज़ का किया खुलासा, भीड़ के सामने ही अभिनेत्री के साथ कर दी ऐसी हरकत

जैसा कि आप सभी जानते हैं ब्यूटी क्वीन से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री सुष्मिता सेन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। हाल ही में अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के डायरेक्टर महेश भट्ट के काले राज़ का खुलासा करती हुई नज़र आई हैं, जिसे सुनकर सभी लोग दंग रह गए।

1996 में रिलीज हुई फिल्म दस्तक से सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फ़िल्म में वे खुद का वर्जन प्ले करती हुई नज़र आई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान महेश भट्ट ने सुष्मिता सेन को पब्लिकली ज़लील किया था, जिस वजह से अभिनेत्री सेट छोड़कर की जाने लगी थी। लेकिन बाद में अभिनेत्री से कहा गया कि यह परफॉर्मेंस निकलवाने की एक बहुत बड़ी प्लानिंग थी। मिस यूनिवर्स बनने के बाद महेश भट्ट ने ही सुष्मिता सेन को बॉलीवुड में आने की सलाह दी।

ट्विंकल खन्ना से बातचीत के दौरान सुष्मिता सेन ने खुलासा किया कि महेश भट्ट ने उन्हें फ़िल्म में सुष्मिता सेन का किरदार निभाने का ऑफर दिया और अभिनेत्री ने हामी भर दी। लेकिन उस वक़्त सुष्मिता सेन को एक्टिंग नहीं आती थी। अभिनेत्री ने आगे बताया कि वे इस फिल्म पर एक सीन शूट कर रही थी, जिसमें उन्हें अपने कानों से इयरिंग खींचकर निकालनी थी और किसी और पर फेकना था। लेकिन वे अच्छे से रोल प्ले नहीं कर रही थी। इस वजह से महेश भट्ट ने 40 मीडिया पर्सन, 20 प्रोडक्शन असिस्टेंट के सामने उन्हें ज़लील किया।

उस वक्त सुष्मिता सेन गुस्से में सेट छोड़कर जाने लगी थी। तब महेश भट्ट ने कहा था यह सब उनसे परफॉर्मेंस निकलवाने की साजिश थी। सुष्मिता सेन को फिर से इस सीन की शूटिंग करने के लिए कहा गया और उन्होंने इस बार एक्टिंग में जान डाल दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular