Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनतारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के ये 5 सितारे असल जिंदगी...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के ये 5 सितारे असल जिंदगी में हैं कुंवारे

जैसा कि हम सभी जानते हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए आ रहा है। इस शो को बच्चो से लेकर बूढ़ों तक सभी बड़े चाव से देखते हैं। अगर आपको याद हो तो इस शो में पोपटलाल का भी किरदार है, जो शादी ना होने की वजह से परेशान है। बता दें कि इस शो में कई ऐसे स्टार्स है जो शादीशुदा व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन असल जिंदगी में अभी भी कुवारे है। आज हम आपको इस शो के 5 स्टार्स के बारे में बताने वाले है जो अभी भी जा अभी भी कुवारे है।

रोशन सिंह सोढ़ी (गुरुचरण सिंह)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह 2013 में कुछ निजी कारणों की वजह से शो से दूरी बनाते हुए नजर आए। वे इस शो में शादीशुदा व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन असल जिंदगी में अभी भी कुवारे है।

अंजली मेहता (नेहा मेहता)

तारक मेहता के शो में अंजली मेहता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नेहा मेहता अब 34 वर्ष की हो चुकी है और उन्होंने अब तक किसी के साथ शादी नहीं रचाई है। उन्होंने भी इस शो छोड़ दिया है।

कृष्णन अय्यर (तनुज)

तारक मेहता के शो में बबीता जी के पति कृष्णन अय्यर का किरदार निभाने वाले तनुज अब 40 वर्ष के हो चुके हैं और उन्होंने अब तक किसी के साथ शादी नहीं रचाई है।

बबिता अय्यर (मुनमुन दत्ता)

शो में बबीता अय्यर का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता 33 वर्ष की हो चुकी है। उन्होंने अब तक किसी के साथ भी शादी नहीं रचाई है।

बावरी (मोनिका भदौरिया)

शो में बावरी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मोनिका भदोरिया के बारे में आप सभी तो जानते ही होंगे। असल जिंदगी में वे अभी भी कुंवारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular