Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनखतरों के खिलाड़ी शो के लिए ये कलाकार लेते हैं इतने ज्यादा...

खतरों के खिलाड़ी शो के लिए ये कलाकार लेते हैं इतने ज्यादा पैसे

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी अपने शो ‘खतरों के खिलाडी’ सीजन 12 में टीवी जगत के कई बडे बडे सितारो ने हिस्सा लिया है। जिसमें रुबीना दिलाइक, शिवांगी जोशी, फैजल शेख, और जन्नत जुबैर जैसे बडे सितारे भी शामिल है। ‘खतरों के खिलाडी’ सीजन 12 के लिए इन सितारो को बहुत ज्यादा फीस दी जा रही है।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ‘खतरों के खिलाडी’ सीजन 12 की सबसे छोटी और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली प्रतियोगी बन गयी है। खबरो की माने तो जन्नद जुबैर को एक एपिसोड के लिए 18 लाख रुपये दिये जा रहे है। रिपोर्ट्स की मानें तो जन्नत जुबैर खतरों के खिलाडी सीजन 12 की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस है। जन्नत जुबैर एक फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। जन्नत जुबैर ने टीवी सिरीयल में भी काम कर चुकी है।

‘खतरों के खिलाडी’ सीजन 12 के हिट होने के पीछे की वजह इस शो से जुडे हुए चेहरे है। सीजन 12 में सभी जाने माने सेलिब्रिटी नजर आ रहे है। शो में नजर आने के लिए इन सेलेब्स ने मेकर्स से बहुत ज्यादा फीस भी वसूली है। इनमें फैजल शेख की फीस काफी चौंकाने वाली है। फैजल शेख एक एपिसोड के लिए लगभग 17 लाख रुपये चार्ज करते है।

इसके साथ ही ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी सिरीयल की नायरा यानी शिवांगी जोशी लंबे समय से से टीवी की दुनिया का मशहूर चेहरा है। शिवांगी जोशी ‘खतरो के खिलाडी’ सीजन 12 में हर एपिसोड के लिए करीब 15 लाख रुपये चार्ज कर रही है। मात्र 24 वर्ष की शिवांगी जोशी ‘खतरों के खिलाडी’ सीजन 12 के बाद से सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

फेमस टीवी सिरीयल ‘शक्ति’ में लीड रोल निभा चुकी रूबीना दिलाइक भी इस लिस्ट में शामिल है। रोहित शेट्टी के इस शो में रुबीना दिलाइक को हर एपिसोड के लिए 10 से 15 लाख के बीच फीस मिल रही है। ‘बिग बॉस 14’ की विनर रही रुबीना दिलाइक इस सीजन की सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियो में से एक है। वही ‘खतरों के खिलाडी’ सीजन 12 जीतने के लिए रुबीना दिलाइक जमकर मेहनत कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular