Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडअमरीश पुरी से भिड़ने के बाद ये अभिनेता बने सुपरस्टार, अगर अमरीश...

अमरीश पुरी से भिड़ने के बाद ये अभिनेता बने सुपरस्टार, अगर अमरीश पुरी नहीं होते तो आज नहीं बनते सुपरस्टार

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाने वाले अमरीश पुरी भले ही दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन आज भी वे हमारे दिल में ज़िंदा हैं। अमरीश पुरी वर्सेटाइल एक्टर के रूप में भी जाने जाते हैं। उन्होंने फिल्मों में कोई भी किरदार को बहुत शिद्दत से निभाया है। लोग उनकी दमदार एक्टिंग की तारीफ करते हैं। अमरीश पुरी ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है और फिल्म में लीड एक्टर पर भारी पड़ते हुए नजर आए। आज हम आप इस पोस्ट के माध्यम से ऐसे बॉलीवुड स्टार के बारे में बताएंगे जो फिल्मों में अमरीश पुरी से भिड़ते हुए नज़र आए और वे स्टार बन गए।

सलमान खान

सलमान खान ने फिल्म करन अर्जुन और जीत में अभिनेता अमरीश पुरी के साथ काम किया। इन फिल्मों में काम करने के बाद ही सलमान खान की किस्मत चमकी।

अनिल कपूर 

अनिल कपूर ने अमरीश पुरी के साथ मिस्टर इंडिया जैसी हिट फिल्मों में काम किया। फिल्म में अमरीश पुरी ने मोकैंबो का किरदार निभाया था, जिसकी तारीफ लोग आज भी करते हैं।

श्रीदेवी

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने अमरीश पुरी के साथ फिल्म नागिन में काम किया। इस फिल्म में काम करने के बाद ही श्रीदेवी का फ़िल्मी करियर सातवे आसमान को छूता नज़र आया।

सनी देओल

सनी देओल ने अमरीश पुरी के साथ बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म दामिनी में काम किया। इस फिल्म में काम करने के बाद ही सनी देओल के फ़िल्मी करियर में इफाज़ा हुआ।

अजय देवगन 

अजय देवगन ने फूल और कांटे फ़िल्म में अमरीश पुरी के साथ काम किया था। इस फ़िल्म में दोनों बाप बेटे की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया और अजय देवगन के फ़िल्मी को चार चाँद लग गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular