Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडडर्टी पिक्चर 2 में विद्या बालन की जगह अब ये 2 अभिनेत्रियां...

डर्टी पिक्चर 2 में विद्या बालन की जगह अब ये 2 अभिनेत्रियां देगी बोल्ड सीन

जैसा की हम सभी जानते हैं अभिनेत्री विद्या बालन बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है। उनकी सुपरहिट फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ जो दिसंबर 2011 में रिलीज हुई थी आप सभी को तो याद होगी ही। इस फिल्म में अभिनेत्री विद्या बालन ने साउथ की मशहूर अभिनेत्री सिल्क स्मिता का बेहद दमदार किरदार निभाया था।

इस फिल्म में विद्या बालन के साथ-साथ नसरुद्दीन शाह, इमरान हाशमी और तुषार कपूर भी मौजूद थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि अब फ़िल्म मैकर्स इस फिल्म के सीक्वल की भी तैयारी शुरू करते हुए नजर आए है और इसके लिए बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस से बातचीत कर रहे हैं।

आपको बता दें इस फिल्म की स्क्रिप्ट राइटर कनिका ढिल्लों है और उनके साथ एक मेल लेखक भी इस सीक्वल की स्क्रिप्ट राइटिंग का काम कर रहे हैं। बता दे रजत अरोड़ा जिन्होंने इस फिल्म का पहला भाग लिखा था, वह फ़िल्म के दूसरे भाग का हिस्सा नहीं रहे। वहीं कनिका ढिल्लों अपनी स्क्रिप्टिंग का काम इस साल के अंत तक खत्म कर देंगी। इस फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर अपने नए प्रोजेक्ट के लिए बेहद उत्साहित है। इस फ़िल्म की शूटिंग 2023 में शुरू होगी।

वही बताया जा रहा है कि एकता कपूर ने सबसे पहले फिल्म के लिए कंगना रनौत को अप्रोच किया, लेकिन कंगना रनौत ने इस फिल्म में काम करने से साफ-साफ इंकार कर दिया। अब एकता कपूर ने मुख्य किरदार के लिए तापसी पन्नू और कृति सेनन को चुना हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर मिलन लुथरिया हो सकते हैं। आपको बता दे द डर्टी पिक्चर के तरह इस फिल्म की कहानी भी बेहद बोल्ड होने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular