Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडजिनके लिए लगती थी भीड़ आज वहीं सितारे जी रहे हैं गुमनामी...

जिनके लिए लगती थी भीड़ आज वहीं सितारे जी रहे हैं गुमनामी का जीवन

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहां सफलता हासिल करना बेहद मुश्किल हैं। कई स्टार्स हैं जिन्होंने आसमान की ऊंचाइयों को छुआ है, लेकिन कई ऐसे बॉलीवुड स्टार्स भी हैं जिन्हें नाकामयाबी हासिल हुई। बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बहुत अच्छी तरीके से की, लेकिन बाद में वे अचानक गायब हो गए। आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताएंगे जो शुरुआत में तो खूब नाम कमाते नजर आए,लेकिन फिर आंख से ओझल हो गए।

राहुल राय

90 के दशक के मशहूर अभिनेता राहुल राय फिल्म आशिकी से फ़ेम हासिल करते हुए नजर आए,लेकिन इस फिल्म के बाद उन्होंने कोई भी सुपरहिट फ़िल्मे नहीं दी। वे धीरे धीरे फ़िल्म इंडस्ट्री से दूर होते चले गए।

फरदीन खान

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता फरदीन खान ने 1998 में रिलीज हुई फिल्म प्रेम अगन से बॉलीवुड फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने प्यारे मोहन, हे बेबी और नो एंट्री जैसी फिल्में बॉलीवुड को दी। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बेहद अच्छे तरीके से किया था। फिर वे बड़े पर्दे से धीरे धीरे गायब होने लगे।

हरमन बवेजा

अभिनेता हरमन बवेजा ने 2008 में रिलीज हुई फिल्म लव स्टोरी 2050 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, लेकिन इस फिल्म के बाद उन्होंने कोई भी सुपरहिट फ़िल्मे बॉलीवुड को नहीं दी।

जायद खान

अभिनेता जायद खान ने फ़िल्म चुरा लिया है तुमने से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। हालांकि यह फिल्म सुपरहिट साबित नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने वो रॉकी,मैं हूं ना और दस जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन फिर वे धीरे-धीरे फिल्मी दुनिया से दूरी बनाते हुए नज़र आए। उनकी आख़िरी फिल्म शराफत गई तेल लेने गई थी, जो 2015 में रिलीज़ हुई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular