Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनदूसरों की प्यास बुझाते बुझाते मुझे खुद प्यास लग जाती है, करण...

दूसरों की प्यास बुझाते बुझाते मुझे खुद प्यास लग जाती है, करण जौहर को विद्या बालन ने दिए हैरान करने वाले जवाब

आपको बता दे की विद्या बालन एक बहुत ही बोल्ड और फ्रैंक स्वभाव की ऍक्टरेस है। और विद्या बालन के इसी स्वभाव के कारण लोग उन्हे बहुत ज्यादा पसंद भी करते है। विद्या बालन एक बार ‘कॉफी विथ करण’ चैट शो में अपने को ऍक्टर फरहान अखतर के साथ नजर आयी थी। इस दौरान विद्या बालन ने अपनी निजी जिंदगी से जुडे कई सारे किस्से बताए।

विद्या बालन जब करण जौहर के इस शो में पहुंची थी, तब करण जौहर ने उनसे उनके फिल्मी करियर के साथ साथ निजी जिंदगी से भी जुडे कई मजेदार सवाल किये थे। इन सवालो का जवाब विद्या बालन ने बिना किसी झिजक के बिल्कुल ही बिंदास अंदाज में जवाब दिया था। विद्या बालन एक ऐसी ऍक्टरेस है जो एक्टिंग के साथ साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है।

करण जौहर के इस फेमस शो का एक पुराना एपिसोड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विथ करण’ में रैपिड फायर राउंड में पुछे जाने वाले सवाल मीडिया में सुर्खियों का विषय बन जाते है। शो में करण जौहर आए हुए गेस्ट की पर्सनल लाइफ से जुडे सवाल जरूर करते है। विशेष रूप से गेस्ट के अफेयर्स और से,,क्स लाइफ से जुडे सवाल शो में होते ही है।

करण जौहर ने विद्या बालन से जब सवाल किया की, उन्हें रात के समय बेडरूम में कैसी लायटिंग पसंद है? चकाचौंध भरी या धीमी? इस सवाल के जवाब में विद्या बालन ने कहा की, उन्हें बेडरूम में मंद मंद रौशनी काफी पसंद है। इसके अलावा करण ने विद्या से पूछा उन्हें बेडरूम में कैंडिल या म्यूजिक में से सबसे ज़्यादा क्या पसंद है? इस पर विद्या का जवाब था उन्हें दोनों ही पसंद है।

करण जौहर ने विद्या बालन से अगला सवाल बेडरूम के बेडशीट को लेकर पुछा। इस पर विद्या बालन ने जवाब दिया की उन्हें कॉटन की बेडशीट काफी पसंद है। करण जौहर यही तक सिमीत नही रहे और उन्होंने विद्या बालन से पूछा की हमबिस्तर होने के बाद उन्हें क्या करना ज्यादा पसंद है। चॉकलेट खाना, ग्रीन टी पीना या फिर एक और राउंड के लिए तैयार होना?

ऐसे सवाल का जवाब देने में विद्या बालन जरा भी हिचकीचाई नही। और विद्या बालन ने बडे ही मजेदार तरीके से जवाब दिया। विद्या बालन ने कहा की, सबंध बनाने के बाद उन्हें पानी पीना सबसे ज्यादा पसंद है। आगे विद्या बालन ने मजाकीया अंदाज में कहा की, प्यास बुझाते बुझाते उन्हें खुद प्यास लगने लग जाती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular