Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनदीया और बाती सीरियल की इस अभिनेत्री ने की खुद से ही...

दीया और बाती सीरियल की इस अभिनेत्री ने की खुद से ही शादी

टीवी सिरीयल ‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी अपने शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। कनिष्का सोनी इन दिनो अपनी प्रोफेशनल नही बल्कि निजी जीवन को लेकर सुर्खियो में बनी हुयी है। हालही में कनिष्का सोनी ने अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। जिसके बाद से कनिष्का सोनी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।

पोस्ट में कनिष्का सोनी ने बताया है की कुछ लोग उनके शादी के इस फैसले पर सवाल उठा रहे है। बता दे की, कनिष्का सोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज पोस्ट किए है। फोटोज में कनिष्का सोनी कैजुअल कपडे पहने हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने मांग में सिंदूर और एक मंगलसूत्र पहना हुआ नजर आ रहा है।

फोटोज पोस्ट करने के साथ साथ कनिष्का सोनी ने कॅपशन में एक लंबा नोट लिखा है। उन्होंने लिखा की, मैंने खुद से शादी इसलिए की क्योंकि मैंने अपने सभी सपनो को पूरा किया है। और एकमात्र व्यक्ति जिससे मैं प्यार करती हूं, वो मैं खुद हूं। मुझे कभी किसी आदमी की जरूरत नही है। मैं हमेशा अकेली और खुश रहती हूं। मेरे गिटार के साथ एकांत मैं खुश हूं। मजबूत और शक्तिशाली, शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर है, धन्यवाद।

आपको बता दे की कनिष्का सोनी ने हालही में 16 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की थी। पोस्ट के जरिए कनिष्का सोनी ने बताया था की उन्होंने खुद से शादी कर ली है। मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने फोटो पोस्ट करके उन्होंने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। बाद में लोगो ने कनिष्का सोनी को काफी कुछ कहा भी था। जिसका करारा जवाब अब कनिष्का सोनी ने दिया है।

कनिष्का सोनी ने फिर से एक 6 मिनीट का विडिओ इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कहा की, मैंने ये नोटिस किया है की मुझे बहुत अजीबोगरीब कमेंट्स आ रहे है। जिसमें मुझसे कहा जा रहा है की मैंनै साइंस को पीछे छोड दिया है। मैं किसके साथ सेक्स करूंगी। तो ईमानदारी से मैं आपको बता दू की अगर साइंस के बारे में आपको इतना ही पता है, तो बता दूं की टेक्नोलॉजी बहुत आगे निकल गयी है। इस हिसाब से लडकी को किसी की जरूरत नही रही है। किसी आदमी की जरूरत नही है।

आगे कनिष्का सोनी कहती है की और सबसे बडी बात मैं आपको बता दू की मेरा भी शादी करने का बचपन से सपना रहा है। मैं एक गुजरात की एक कंजर्वेटिव परिवार से आती हूं। मगर मैंने कभी ऐसा आदमी नही देखा और न मुझे अपनी लाइफ में ऐसा आदमी मिला जो अपने शब्दो पर टिका रहे। मैंने हमेशा यही देखा है की आदमी कभी भी अपनी बातो के पक्के नही होते है।
और यही कारण है की मैंने खुद के साथ पूरी लाइफ अकेले बिताने का फैसला किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular