Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडबॉलीवुड के इन सितारों के पिता ने पर्दे के पीछे बहाया पसीना,...

बॉलीवुड के इन सितारों के पिता ने पर्दे के पीछे बहाया पसीना, लेकिन बेटे बने सुपरस्टार

जैसा कि हम सभी जानते हैं हमारे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा हमेशा ही गर्माया रहता है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सुपरस्टार मौजूद है जिन्हें अपने माता-पिता के पहले से ही फिल्म इंडस्ट्री में होने का भरपूर फायदा हुआ है। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे भी कई अभिनेता हैं जिन्होंने पर्दे के पीछे रहकर खूब मेहनत की लेकिन वह कभी सुपरस्टार सही बन पाए। वही आज उनके बच्चे अपनी मेहनत के बदौलत उनका नाम रोशन करते हुए नजर आए हैं। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से उन्हीं स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं।

रोहित शेट्टी

मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी के पिता एमबी शेट्टी बॉलीवुड में उतनी सफलता हासिल नहीं की। रोहित शेट्टी के पिता एक स्टंट कोरियोग्राफर थे और उन्होंने कुछ फिल्मों में विलेन का रोल किया था।

एसएस राजामौली

मशहूर निर्देशक एमएस राजामौली के पिता केवी विजेंद्र प्रसाद साउथ फिल्मों के मशहूर लेखक के रूप में अपनी पहचान रखते हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में खूब पसीना बहाया था।

विक्की कौशल

अभिनेता विक्की कौशल के पिता सैम कौशल बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक टेक्निशियन के रूप में काम करते थे। वहीं विक्की कौशल फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहे।

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर एक लेखक के रूप में अपनी पहचान रखते हैं। जावेद अख्तर इंडस्ट्री में खूब पसीना बहाती नजर आए, लेकिन उनके बेटे उनसे आगे निकलते नज़र आए।

सलमान खान

सलमान खान के पिता सलीम खान इंडस्ट्री में एक लेखक के रूप में काम करते रहे। वही वसलमान खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बनते नजर आए और अपने पिता का नाम रोशन किया।

अजय देवगन

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन एक स्टंट कोरियोग्राफर के रूप में इंडस्ट्री से जुड़े रहे। वही अजय देवगन अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular