Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजननिक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के लिए खरीदा इतना महंगा पर्स जिसकी...

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के लिए खरीदा इतना महंगा पर्स जिसकी कीमत उड़ा देगी आपके होश

प्रियंका चोपडा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस कई बार एकसाथ नजर आते है। दोनो जब भी साथ नजर आते है फैंस का दिल जीत लेते है। उनकी फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हालही में 18 अगस्त 2022 की रात प्रियंका चोपडा और निक जोनस को साथ में स्पॉट किया गया था।

प्रियंका चोपडा पति निक जोनस के साथ 18 अगस्त 2022 को डिनर डेट नजर आयी। इस दौरान प्रियंका चोपडा ने ऑरेंज कलर की स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहना हुआ था। इसके साथ ही प्रियंका चोपडा ने ‘bvlgari’ का आइवरी क्रॉसबॉडी बैग कॅरी किया था। प्रियंका चोपडा की बॅग की किंमत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। प्रियंकाचोपडा के ‘C/Meo Collective’ आउटफिट की किंमत 16,000 रुपए बतायी जा रही है।

वही प्रियंका चोपडा के बैग की किंमत लगभग 2.57 लाख रुपए बतायी जा रही है। पति निक जोनस के साथ डिनर डेट के लिए प्रियंका चोपडा ने चमकीले ऑरेंज कलर का ड्रेस चुना। प्रियंका चोपडा एक मिडी स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहने हुए दिखाई दे रही थी। आपको बता दे की प्रियंका चोपडा के इस ग्लैमरस लुक और उनके बॅग की किंमत फिलहाल चर्चा का विषय बनी हुयी है।

प्रियंका चोपडा ने बॉलीवूड फिल्मो के साथ साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज के समय में प्रियंका चोपडा किसी भी पहचान की मोहताज नही है। प्रियंका चोपडा को बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। प्रियंका चोपडा ने वर्ष 2018 के दिसंबर महिने में सिंगर निक जोनस से शादी कर ली थी। और अब प्रियंका चोपडा और निक जोनस कुछ समय पहले ही सरोगेसी के जरिए माता पिता बने है.

प्रियंका चोपडा का जन्म 18 जुलाई वर्ष 1982 को जमशेदपुर में हुआ था। बीते दिनो ही प्रियंका चोपडा ने अपने 40वें जन्मदिन को उनके पति निक जोनस के साथ खास अंदाज से सेलीब्रेट किया। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुयी थी। यही नही निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर अपनी और प्रियंका चोपडा की लिप लॉक करते हुए एक फोटो भी पोस्ट की थी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular