Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडशिल्पा शेट्टी के बच्चे बने राधा और कृष्ण, शेयर किया वीडियो

शिल्पा शेट्टी के बच्चे बने राधा और कृष्ण, शेयर किया वीडियो

जैसा कि हम सभी जानते हैं भगवान श्री कृष्ण का जन्मदिन पूरे देश में बेहद धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन सभी बच्चे राधा और कृष्ण बनते नजर आते हैं और जन्माष्टमी का त्योहार धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चे भी भगवान श्री कृष्ण का जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट करते हुए नज़र आए हैं। इसकी एक झलक शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

भगवान श्री कृष्ण का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए शिल्पा शेट्टी के दोनों बच्चे वियान और समीशा कृष्ण और राधा बनते हुए नजर आए है। शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यह वीडियो देखकर आप भी झूम उठेंगे।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वियान और समीशा कृष्णा और राधा बने बेहद प्यारे दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वियान ने मटकी फोड़ने की रस्म भी अदा की। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘गो गो गोविंदा’ म्यूजिक चलता हुआ नजर आ रहा है। दोनों बच्चे बेहद मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के अंत में शिल्पा शेट्टी और वियान ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ कहते है।

शिल्पा शेट्टी ने यह वीडियो साझाकर अपने फैंस को जन्माष्टमी की बधाइयां दी है। आपको बता दें इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी के फैंस वियान और समीशा को राधा-कृष्ण बनते देखते हैं खुश हो रहे हैं। सभी लोग कमेंट बॉक्स पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजेर्स दोनों बच्चों की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं। आपको भी इस वीडियो को जरूर देखना चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular