Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनकेबीसी में पुछा गया रामायण का ऐसा सवाल जिसका जवाब ना देकर...

केबीसी में पुछा गया रामायण का ऐसा सवाल जिसका जवाब ना देकर महिला हारी 12 लाख रुपए

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की बिग बी यानी अमिताभ बच्चन कई सालों से सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति होस्ट करते हुए नजर आ रहे है। कई लोग इस गेम को नहीं जीत पाते हैं और इस खेल को बीच में छोड़ देते हैं, लेकिन कई लोग लाख रुपए तक की कमाई कर ही लेते हैं। इन दिनों अभिनेता अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इस सीजन को अभी तक किसी ने नहीं जीता है। कई कंटेस्टेंट्स ने लाख रुपए तक की कमाई की हैं।

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 के कुछ बीते एपिसोड में एक यशस्वी सक्सेना नामक महिला पहुंची थी और उन्होंने मात्र 10 रुपए जीते थे। उसके बाद गुजरात की रहने महिला ऋचा पवार शो में पहुँची हुई थी और उन्होंने शो में अच्छा प्रदर्शन किया और वे 12 लाख 50 हजार रुपए पर अटकती नज़र आई।

अमिताभ बच्चन ने 12 लाख 50 हजार के लिए सवाल पूछा था कि इनमें से कौन सा वाल्मीकी रामायण के एक काण्य का नाम नहीं है?” इस सवाल के ऑप्शन थे सुंदर काण्य, वनवास काण्य, युद्ध काण्य और किष्किन्धा काण्य। ऋचा खेल में तब तक सारे लाइफलाइन का इस्तमाल कर चुकी थी। वे इस सवाल का जवाब नहीं जानती थी। ऐसे में उन्होंने गेम को क्विट करना ही ठीक समझा। बता दे वनावस काण्य सही जवाब था।

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ऋचा से 6 लाख 40 हजार रुपए के लिए सवाल पूछा था। वह सवाल था 2022 में अमेरिका के सर्वोच्च न्यायालय ने रो बनाम रेड के फैसले को पलट कर रख दिया था, जिसने किस चीज का अधिकार स्थापित किया था? इसके ऑप्शन दिए गए थे कैरी गन्स, ट्रांसजेंडर,फ्री स्पीच, अबॉर्शन। ऋचा ने इस सवाल का सही जवाब अबॉर्शन देते हुए 6 लाख 40 हजार रुपए अपने नाम किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular