Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनरणदीप हुड्डा का बंगला हैं बड़ा आलीशान, देखें अंदर की तस्वीरें

रणदीप हुड्डा का बंगला हैं बड़ा आलीशान, देखें अंदर की तस्वीरें

हरियाणा के रोहतक जिले के रहने वाले रणदीप हुड्डा का जन्म वर्ष 1976 में हुआ था। रणदीप हुड्डा के पिता एक सर्जन है। और उनकी मां एक सोशल वर्कर है। बता दे की बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा पुरे 46 वर्ष के हो गए है। रणदीप हुड्डा अपनी शानदार अभिनय के साथ साथ लग्जरी लाइफ जीने के लिए भी जाने जाते है।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई फिल्मो में काम कर चुके रणदीप हुड्डा ने अपनी अलग पहचान बनाई है। वर्तमान समय में रणदीप हुड्डा आलीशान बंगले और महंगी गाडियो के मालिक है। और असल जिंदगी में रणदीप हुड्डा बिल्कुल बिंदास और जमीन से जुडे हुए इंसान है। रणदीप हुड्डा आए दिन अपने घर की कुछ झलकें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है।

बता दे की द साथ ही रहते है। रणदीप हुड्डा सोशल मीडिया पर अक्सर ‘बाम्बी’ के साथ फोटोज शेयर करते रहते है। जिसके जरिए रणदीप हुड्डा के घर की भी झलक देखने को मिलती रहती है। रणदीप हुड्डा के घर में लकडी से बना फर्नीचर, और अन्य लकडी की चीजे और मार्बल से बने फ्लोर है। रणदीप हुड्डा के घर की बालकनी में गोल्फ कोर्स भी बना हुआ है।

बालकनी में रणदीप हुड्डा अक्सर गोल्फ की प्रैक्टिस करते नजर आते है। वही रणदीप हुड्डा एक प्रोफेशनल घुडसवार है। और रणदीप हुड्डा कई राष्‍ट्रीय, अंतरराष्‍ट्रीय ईवेंट में हिस्‍सा ले चुके है। रणदीप हुड्डा को घुडसवारी करना बहुत पसंद है। इसके अलावा रणदीप हुड्डा को पोलो और शो जंपिंग जैसे खेल खेलते हुए देखा जा चुका है।

रणदीप हुड्डा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू वर्ष 2001 में आयी फिल्म ‘मानसून वेडिंग’ से किया था। इसके बाद वर्ष 2005 में आयी फिल्म ‘डी’ से रणदीप हुड्डा ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसके अलावा रणदीप हुड्डा ने साहिब बीबी और गैंगस्टर, सरबजीत, हाईवे, सुल्तान जैसी फिल्मो में अपने अभिनय से एक अलग पहचान बना ली है। वर्ष 2016 में रिलीज हुयी फिल्म ‘सरबजीत’ के लुक के लिए रणदीप हुड्डा ने खूब पसीना बहाया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular