Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडहल्दीराम की मिठाई शॉप वाला एक दिन में ज्यादा कमाई करता है,...

हल्दीराम की मिठाई शॉप वाला एक दिन में ज्यादा कमाई करता है, फैन के इस मज़ाक पर तापसी पन्नू हुई गुस्सा

जैसा कि हम सभी जानते हैं पिछले 2 साल से कोरोना महामारी के वजह से इंडस्ट्री में काफी ज्यादा घाटा हो रहा है और अब बायकॉट के चक्कर में बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी ज्यादा नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लोगों द्वारा बायकॉट कर दिया गया था। अब इस मामले की नई शिकार तापसी पन्नू बन चुकी हैं। उनकी भी फिल्म बायकॉट होते हुए नजर आ रही है। साथ ही आलोचना भरे ट्वीट को लेकर उन्होंने अपने गुस्से ज़ाहिर किया है।

बता दे तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है। इस फिल्म के समीक्षक रोहित जायसवाल ने बताया है कि फिल्म दोबारा के पहले दिन का कलेक्शन कोलकाता में हल्दीराम मिठाई की दुकान की रोजाना की बिक्री से भी कम होती भी दिखाई दी। फिर कमाल राशिद खान ने ट्वीट किया कि फिल्म पूरे दिन हाउसफुल रहने के बाद भी मात्र 8 लाख रुपए की कमाई कर पाई।

दोबारा फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता ने दोनों के ट्वीट का स्क्रीनशॉट को साझा कर लिख कर बताया कि फ़िल्म दोबारा ने 370 स्क्रींस पर 72 लाख रुपए की कमाई की है। फिर उन्होंने केआरके को भी जमकर लताड़ा। तापसी पन्नू ने हंसल मेहता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखकर बताया कि सर, अगर झूठ को ज़ोर ज़ोर से बोला जाए तो वह कभी सच नहीं बन सकता है।

वही केआरके ने भी ताप्सी पन्नू के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखकर बताया कि, “आप बिल्कुल 100 प्रतिशत सच कह रही हो तापसी। आप जितना भी चिल्ला चिल्ला कर झूठ बोलो कलेक्शन बता दो, लेकिन पब्लिक सब कुछ जानती हैं।”केआरके ने यह भी कहा बहुत से पत्रकार इमानदारी पूर्वक दोबारा फिल्म की रिपोर्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular