Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनमलायका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी के समय कुछ ऐसे दिखते...

मलायका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी के समय कुछ ऐसे दिखते थे अर्जुन कपूर

मलाइका अरोडा अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में रहती है। मलाइका अरोडा ने वर्ष 1998 में अरबाज खान से शादी कर ली थी। दोनो अपनी जिंदगी में खुश थे और दोनो का रिलेशनशीप काफी अच्छा चल रहा था। मगर शादी के इतने वर्षो बाद वर्ष 2017 में मलाइका अरोडा और अरबाज खान ने तलाक ले लिया था।

अरबाज खान और मलाइका अरोडा की जोडी आज भी लोगो को याद आती है। बता दे मलाइका अरोडा और अरबाज खान ने शादी से पहले करीब 5-6 वर्ष तक एकदुसरे को डेट किया था। और वर्ष 1998 में दोनो ने शादी कर ली थी। शादीशुदा जिंदगी के 19 वर्ष एकसाथ बिताने के बाद दोनो ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया था। दोनो की पहली मुलाकात एक एड फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी।

दोनो ने क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति रिवाज से ये शादी की थी। बता दे की मलाइका अरोडा और अरबाज खान अपनी जिंदगी में आगे बढ चुके है। मलाइका अरोडा इन दिनो अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। वही अरबाज खान विदेशी मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी के संग रिलेशनशिप में है। दोनो का एक 19 साल का बेटा भी है, जिसका अरहान खान खान है अरहान अपनी मां मलाइका के साथ ही रहते है।

मलाइका अरोडा उम्र में अर्जुन कपूर से 12 वर्ष बडी है। और इसी वजह से शुरुआत में दोनो को अपने रिश्ते को लेकर खूब ट्रोल किया गया था। और अब दोनो ही फैंस के चहेते बन गए है। मलाइका अरोडा और अर्जुन कपूर को अक्सर एक दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते देख गया है। दोनो को अक्सर एकसाथ वेकेशन पर भी देखा गया है।

एक ओर दोनो की शादी की तैयारियो की खबर सुर्खियो में हुई है। तो वही सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है। फोटो देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। बता दे अर्जुन कपूर की यह फोटो मलाइका अरोडा और अरबाज खान के शादी के समय की है। फोटो में अर्जुन कपूर की उम्र देखकर आप खुद भी हैरान हो जाएंगे।

मलाइका अरोडा और अरबाज खान की शादी के समय अर्जुन कपूर काफी छोटे थे। बता दे मलाइका अरोडा ने मात्र 21 वर्ष की आयु में अरबाज खान से शादी की थी। और शादी के 4 वर्ष बाद मलाइका अरोडा ने वर्ष 2002 में अपने बेटे अरहान को जन्म दिया था। मलाइका अरोडा उम्र में अर्जुन कपूर से 12 साल बडी है। दोनो के बीच इस उम्र के अंतर के चलते कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पडा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular