Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनइन 2 सबसे बड़े कलाकारों ने छोड़ा कपिल शर्मा शो

इन 2 सबसे बड़े कलाकारों ने छोड़ा कपिल शर्मा शो

आपको बता दिया जाए कि द कपिल शर्मा शो का नया सीजन जल्दी सोनी टीवी पर फिर से प्रसारित होने वाला है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बार में इस सीजन के सेट और कॉमिक्स में काफी बदलाव किए गए हैं। इस शो में कपिल शर्मा तो नजर आएंगी ही, लेकिन इस शो के दो सबसे चर्चित चेहरे नहीं देखने को मिलेंगे। कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह कपिल शर्मा शो के नए सीजन का हिस्सा नहीं रहेंगे। नए सीजन में कुछ नए लोग नजर आने वाले हैं।

इस शो की शूटिंग 22 अगस्त से शुरू होती हुई नजर आई है। गेस्ट के रुप में पहले अभिनेता अक्षय कुमार होंगे। अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म कठपुतली के प्रमोशन करने के लिए शो में पहुँचने वाले हैं। आपको बता दें भारती सिंह के पास की सारे प्रोजेक्ट्स है, जिसकी वजह से वे कपिल शर्मा शो के नए सीजन के कुछ ही एपिसोड में ही नजर आयेंगी।

कपिल शर्मा शो में सपना, जग्गू और धरम जैसे किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक भी शो से दूरी बना चुके हैं। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि कपिल शर्मा और उनकी टीम वर्ल्ड टूर के लिए पहुंचे हुए थे। उन सभी का यूएसए और कनाडा में लाइव परफॉर्मेंस था, जिसकी वजह से वे लोग कपिल शर्मा के शूटिंग के सेट पर नहीं पहुंच पाते थे। हालांकि वे सभी अब विदेश से लौट चुके हैं और कपिल शर्मा शो के नए सीजन की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

कपिल शर्मा जल्द ही फ़िल्म ज्विंगाटो में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वे एक फूड डिलीवरी कंपनी के राइडर का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म की डायरेक्टर नंदिता दास है। यह फ़िल्म प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जानी है। अब तक इसकी जानकारी नहीं मिली है कि यह फिल्म इंडिया में कब रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular