Sunday, October 2, 2022
Homeअज़ब-गज़बनीता अंबानी को साड़ी पहनाने के लिए ये महिला लेती है इतना...

नीता अंबानी को साड़ी पहनाने के लिए ये महिला लेती है इतना पैसा आप चौंक जाएंगे

जैसा की हम सभी जानते हैं मुकेश अंबानी एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति के रूप में अपनी पहचान रखते हैं। मुकेश अंबानी के साथ-साथ उनके परिवार वाले भी अपने अमीरी के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध है। वही मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के बारे में बताया जाए तो उनकी पत्नी नीता अंबानी अपनी लाइफस्टाइल और महंगे शौक के लिए मशहूर हैं। नीता अंबानी के पास कई आलीशान चीजें मौजूद हैं, जिसके वजह से वे आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है।

आज नीता अंबानी को कौन नहीं जानता है। नीता अंबानी दुनिया की कई महंगी चीजों का इस्तेमाल करती है, जिसकी कीमत सुनकर लोगों के कान खड़े हो जाते हैं। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से उस महिला से रूबरू करवाने जा रहे है, जिसे मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने मात्र साड़ी पहनाने के लिए हायर किया हुआ है और सिर्फ साड़ी पहनाने के लिए उस महिला को नीता अंबानी लाखों रुपए तक दिया करती है।

भारतीय परंपरा के अनुसार बताया जाए तो भारतीय महिलाएं रोजाना साड़ी पहनती है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आती है। आज हम आपको ऐसी महिला के बारे में बताने वाले है, जो साड़ी पहनाने में बेहद माहिर है और साड़ी पहनाने के लिए लाखों रुपए तक चार्ज करती है। उन्होंने मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को भी साड़ी पहनाया है और नीता अंबानी ने उस महिला को लाखों रुपए दिए।

उस महिला का नाम डॉली जैन है और उनका जन्म कर्नाटक में हुआ था। उनका साड़ियों का व्यापार भी है। मुकेश अंबानी की पत्नी को साड़ी पहनाने के लिए डॉली जैन लाखों रुपए तक चार्ज करती है। उन्होंने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को भी साड़ी पहनया है। उनका नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है क्योंकि वह 19 सेकंड में साड़ी पहना सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular