Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनजॉनी लीवर की पत्नी को आपने देखा है? देखिए तस्वीरें

जॉनी लीवर की पत्नी को आपने देखा है? देखिए तस्वीरें

जॉनी लीवर और उनकी पत्नी सुजाता की शादी को पुरे 38 वर्ष हो गए है। अपनी सालगिरह के अवसर पर अभिनेता जॉनी लीवर सोशल मीडिया पर एक विडिओ शेयर किया है। विडिओ को देखकर फैंस जॉनी लीवर को सालगिरह की बधाई दे रहे है। इस विडिओ में जॉनी लीवर और उनकी पत्नी सुजाता गुलाबी कपडे पहने हुए सेल्फी लेते दिखाई दे रहे है। विडिओ के साथ कॅपशन में लिखा है की, 38 वर्ष हो गए शादी को, तो हो जाए एक गुलाबी सेल्फी।

वैसे तो बॉलीवूड अभिनेता जॉनी लीवर के बारे में तो हर कोई जानता ही है। मगर जॉनी लीवर की पत्नी सुजाता खूबसूरती के मामले में वो मलाइका अरोडा जैसी अभिनेत्री को भी मात देती है। जॉनी लीवर की पत्नी सुजाता भले ही दो बच्चो की मां बन चुकी है। मगर सुजाता अपने फिटनेस के चलते आज भी काफी कम उम्र की लगती है। जॉनी लीवर ने वर्ष 1984 में सुजाता से शादी की थी।

वही इसी वर्ष दोनो ने अपने शादी के पुरे 38 वर्ष एकसाथ बिताए है। जॉनी लीवर और सुजाता के दो बच्चे है। बेटी जेमी लीवर और बेटा जेसी लीवर है। बता दे की जेमी लीवर एक बेहतरीन कॉमेडियन है। और जेसी लीवर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है और अपने पिता जॉनी लीवर की राह पर चल रहे है। जॉनी लीवर की पत्नी सुजाता भले ही फिल्मो से दूर है। और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नही रहती है।

मगर सुजाता की फोटोज आए दिन जॉनी लीवर के सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिलती रहती है। फोटोज देखकर लोग सुजाता की खूबसूरती की तारीफ करते नही थकते है। सुजाता इतनी सुंदर है की उनके आगे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रींया फिकी नजर आती है। वही आपको बता दे की जानी लीवर ने बेहद कम उम्र में ही सुजाता से शादी कर ली थी। वही उनकी पत्नी सुजाता ने भी जॉनी लीवर के हर सुख दुख में उनका साथ दिया है।

जॉनी लीवर की पत्नी सुजाता भले ही लाइमलाइट से काफी दूर रहती हो लेकिन इनकी खूबसूरती के चर्चे आए दिन सोशल मीडिया पर होते रहते है। रिपोर्ट्स की माने तो जॉनी लीवर के बेटे जेसी लीवर की गर्दन में ट्यूमर हो गया था। जिसके कारण जॉनी लीवर ने कुछ वर्षो के लिए फिल्मो से दुरी बना ली थी। दिग्गज अभिनेता जॉनी लीवर करीब 350 फिल्मो में काम कर चुके है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular