Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजननसीरुद्दीन शाह के साथ दिया बोल्ड सीन, लेकिन अन्नू कपूर के साथ...

नसीरुद्दीन शाह के साथ दिया बोल्ड सीन, लेकिन अन्नू कपूर के साथ बोल्ड सीन देने से किया मना, जानिए क्यों प्रियंका चोपड़ा ने नहीं दिया बोल्ड सीन

बॉलीवूड इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार अन्नू कपूर ने एक खुलासा किया था। जिससे वह खूब सुर्खियां बटोर रहे है। अन्नू कपूर अपने अभिनय कौशल के लिए जाणे जाते है। और अन्नू कपूर ने प्रियंका चोपडा के साथ कयी फिल्मो में काम भी किया है। बॉलीवूड इंडस्ट्री का लंबे समय तक हिस्सा रह चुके अन्नू कपूर ने एक बार खुलासा करते हुए बताया था की प्रियंका चोपडा ने उनके साथ एक फिल्म में बोल्ड सिन देने से साफ इंकार कर दिया था।

अभिनेता अन्नू कपूर ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा की प्रियंका चोपडा ने वर्ष 32011 में आयी फिल्म ‘सात खून माफ’ में बाकी सभी कलाकारों के साथ बोल्ड सिन दिए थे। मगर प्रियंका चोपडा ने अन्नू कपूर के साथ बोल्ड सिन देने से मना कर दिया था। और एक भी बोल्ड सिन नही दिया। बता दे की फिल्म में प्रियंका चोपडा के कुल सात पति बताए गए थे। जिसमें जॉन अब्राहम, नसीरुद्दीन शाह, नील नितिन मुकेश, इरफान खान शामिल थे।

फिल्म ‘सात खून माफ’ में प्रियंका चोपडा ने फिल्म में बताए गए उनके बाकी सभी पतियो के साथ बोल्ड सीन दिए थे। मगर प्रियंका चोपडा ने अन्नू कपूर के साथ बोल्ड सिन देने से साफ मना कर दिया था। इसपर अभिनेता अन्नू कपूर ने कहा था की, अगर वह भी गुड लुकिंग, हैंडसम और हीरो होते तो प्रियंका चोपडा को उनके साथ बोल्ड सिन करने में कोई परेशानी नही होती। यह बात खुद अन्नू कपूर ने बताई थी।

जिस पर प्रियंका चोपडा का जवाब भी चौकाने वाला था। प्रियंका चोपडा ने कहा था की, अगर अन्नू कपूर बोल्ड सिन करना चाहते है और इस तरह के कमेंट करना चाहते है, तो उन्हें उसी तरह की फिल्मो में काम करना चाहिए। जिसमें ये सब होता है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान अन्नू कपूर के इस बयान से दोनो के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई थी।

फिर बाद में अन्नू कपूर ने प्रियंका चोपडा को सलाह दी थी की इन सब बातो को वो गंभीरता से ना ले। आपको बता दे की प्रियंका चोपडा और अन्नू कपूर ने एक साथ कई सारी फिल्मो में काम किया है। ‘सात खून माफ’ फिल्म में प्रियंका चोपडा ने काफी शानदार किरदार निभाया था। प्रियंका चोपडा जल्द ही अपनी हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल में नजर आने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular