Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुड के ये अभिनेता फिल्मों में कर चुके हैं लड़कियों का काम,...

बॉलीवुड के ये अभिनेता फिल्मों में कर चुके हैं लड़कियों का काम, देखें

आपको बता दे की अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी नयी फिल्म में एक ग्‍लैमरस ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आने वाले है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नयी फिल्‍म का नाम ‘हड्डी’ है। और इसके साथ ही फिल्म के मेकर्स ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फर्स्‍ट लुक भी जारी कर दिया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का यह लुक देखकर सभी के होश उड गये है। तो वही बॉलीवूड में इससे पहले भी कई अभिनेता को लडकी के लुक में देखा जा चुका है।

1. सलमान खान
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी लडकी के लुक में देखा जा चुका है। बता दे की सलमान खान फिल्म ‘जानेमन’ में एक खूबसुरत लडकी के लुक में नजर आए थे। वही सलमान खान का फिल्म में लडकी वाला लुक लोगो को काफी पसंद आया था। बता दे की फिल्म ‘जानेमन’ में प्रीति जिंटा, अक्षय कुमार नजर आए थे। सलमान खान का यह लुक देखकर सभी लोग हैरान रह गए थे।

2. कमल हसन
वर्ष 1997 में रिलीज हुयी फिल्म ‘चाची 420’ में साउथ सुपरस्टार कमल हसन के चाची वाले किरदार ने सबका दिल जीत लिया था। इस फिल्म में कमल हसन ने ‘चाची’ का किरदार बखुबी निभाया था। साउथ सुपरस्टार कमल हसन भी इस सूची में शामिल है। कमल हसन की फिल्म ‘चाची 420’ को आज भी कोई नही भूला है।

3. रितेश देशमुख
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख भी इस सूची में शामिल है। रितेश देखमुख को फिल्म ‘अपना सपना मनी मनी’ और ‘हाउसफुल’ में लडकी के लुक में देखा जा चुका है। इसके अलावा फिल्म ‘हमशक्ल’ में भी रितेश देशमुख ने लडकी बनकर लोगो का जमकर मनोरंजन किया था। रितेश देशमुख का लडकी वाला लुक लोगो को काफी पसंद आया था।

4. श्रेयस तलपडे
अभिनेता श्रेयस तलपडे भी फिल्म ‘पेइंग गेस्ट’ में एक लडकी के लुक में नजर आए थे। ‘पेइंग गेस्ट’ फिल्म में श्रेयस तलपडे का लडकी वाला लुक भी लोगो को काफी पसंद आया था। बॉलीवुड की कयी फिल्मो में काम कर चुके अभिनेता श्रेयस तलपडे ने इसके अलावा भी कयी अन्य फिल्म जैसे ‘गोलमाल रिटर्न’ फिल्म में भी लडकी के लुक में नजर आ चुके है।

5. आमिर खान
बॉलीवूड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान भीफिल्म ‘बाजी’ में लडकी के लुक में नजर आए थे। उस समय अपने लुक और ऍक्टिंग से आमिर खान ने फिल्म में अपनी को स्टार ममता कुलकर्णी को भी मात दे दि थी। बता दे की आमिर खान ने फिल्म ‘बाजी’ में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था। और फिल्म में एक सीन के लिए आमिर खान को लडकी के लुक में दिखाया गया था।

6. गोविंदा
फिल्म ‘आंटी नं 1’ में गोविंदा आंटी के लुक में नजर आए थे। गोविंदा ने फिल्म में आंटी बनकर लोगो के को खूब हसाया था। बॉलीवूड में जब किसी अभिनेता द्वारा लडकी का किरदार निभाने वाले अभिनेता की बात आती है तो गोविंदा की फिल्म ‘आंटी नं 1’ को हमेशा याद किया जाता है। फिल्म ‘आंटी नं 1’ में गोविंदा ने लडकी का किरदार बखूबी निभाया था। इसके अलावा गोविंदा फिल्म ‘राजा बाबू’ में भी लडकी के किरदार में नजर आ चुके है। इस फिल्म में भी गोविंदा के लडकी वाले लुक को काफी पसंद किया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular