Sunday, October 2, 2022
Homeबिजनेसनीता अंबानी अपनी सगी बहन से करवाती है साफ सफाई का काम,...

नीता अंबानी अपनी सगी बहन से करवाती है साफ सफाई का काम, जानिए अपनी बहन को कितनी देती है तनख्वाह

जब भी पैसे की बात आती है तो हमारे दिमाग में सबसे पहले मुकेश अंबानी का नाम आता है। मुकेश अंबानी एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति के रूप में अपनी पहचान रखते हैं। वे बिजनेस के माध्यम से करोड़ों रुपए अपने नाम करते हुए नज़र आए हैं। मुकेश अंबानी के पास पैसों की कोई कमी नही है। बता दे उनके परिवार के सदस्य भी आलीशान जिंदगी और महंगे शौक की वजह से बेहद मशहूर है।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि मुकेश अंबानी के पिता धीरूभाई अंबानी भी एक बिजनेसमैन थे। धीरूभाई अंबानी ने बिजनेस की शुरुआत काफी छोटी उम्र से ही कर दी थी। बताया जाता है कि धीरूभाई अंबानी की मृत्यु के बाद उनकी पूरी संपत्ति दोनों बेटे यानी अनिल अंबानी और मुकेश अंबानी में बराबर हिस्सों में बांट दी गई थी।

आपको बता दे मुकेश अंबानी ने बिजनेस की दुनिया में काफी सफलता हासिल की है। उन्होंने अपने पिता से मिली संपत्ति को सही तरीके से इस्तेमाल किया और उसके दुगने तिगुने कमाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनके छोटे भाई अनिल अंबानी बिजनेस की दुनिया में असफल रहे।

वही मुकेश अंबानी की पत्नी का नाम नीता अंबानी है। नीता अंबानी अपने ज़माने की खूबसूरत मॉडल रह चुकी है। बता दे इन दिनों नीता अंबानी के बारे में कुछ अचंभित कर देने वाली खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग बता रहे हैं कि नीता अंबानी अपनी बहन को पैसा देती हैं। बता दे मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के पास एक हैंडबैग था जो उनकी बहन के पास देखा गया। जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो लोग कयास लगाने लगी कि नीता अंबानी अपना काम अपनी बहन से करवाया करती हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular