Wednesday, October 5, 2022
Homeक्रिकेटकिंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल में खेल चुके ये 3 खिलाड़ी...

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल में खेल चुके ये 3 खिलाड़ी अब अमेरिका के लिए खेलेंगे

क्रिकेट खेलने वालों की देशों की संख्या कम है वहीं खिलाड़ियों का संख्या काफी ज्यादा है इसी कारण कई प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को अपने देश के और से खेलना का मौका नही मिलता है ।

इसी कारण पिछले कुछ सालो में ये देखा गया कि कई सारे देशों के खिलाड़ी अमेरिका एवं अन्य छोटे क्रिकेट देशों के तरफ जाने लगे ।

आज हम इस पोस्ट के जरिए आपको ऐसे 3 खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले है जो आईपीएल में पंजाब किंग्स के तरफ से खेल चूके है , अब वो अमेरिका के लिए खेल रहे है ..

1. सनी सोहेल

सनी सोहेल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके हैं, लेकिन उनको बाद में ज्यादा मौके नहीं मिले और फिर वो अमेरिका चले गए और अमेरिका की टीम के लिए खेलने लगे.

2. रस्टी थेरॉन

रस्टी थेरॉन दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज रहे हैं जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए क्रिकेट खेला हैं. उन्होंने आईपीएल में भी क्रिकेट खेला हैं और वो किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके हैं. अब रस्टी थेरॉन अमेरिका के लिए क्रिकेट खेलते हैं.

3. बिपुल शर्मा

हिमाचल प्रदेश के खिलाड़ी बिपुल शर्मा आईपीएल में अपने जलवे बिखेर चुके हैं. बिपुल शर्मा किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेले थे उसके अलावा वो सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी खेले थे जहां 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद को चैंपियन बनाने में उनकी महत्वपूर्ण भुमिका थी. अब बिपुल शर्मा अमेरिका जा चुके हैं और जल्द ही वो अमेरिका की टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular