Wednesday, October 5, 2022
Homeक्रिकेटएशिया कप में आएगा कोहली का शतक, लाखों की कीमत वाला ये...

एशिया कप में आएगा कोहली का शतक, लाखों की कीमत वाला ये स्पेशल बल्ला हुआ तैयार

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली लगातार अपनी खराब फॉर्म की वजह से चर्चा का विषय बने हुए है। एशिया कप 2022 शुरू होने से पहले चयनकर्ता ने विराट कोहली को पुरी तरह आराम देने का फैसला किया था। और अब विराट कोहली एशिया कप 2022 से वापसी करने के लिए तैयार है।

ऐसे में विराट कोहली से पहले जैसे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है। और अब खबर आ रही है की विराट कोहली एशिया कप 2022 में खास तौर पर बनाए गए बल्ले को लेकर मैदान पर उतरने वाले है। बता दे की एशिया कप 2022 का आयोजन श्रीलंका की मेजबानी में यूएई में किया जा रह है। वही एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से होना तय है।

विराट कोहली के लिए मशहूर टायर बनाने वाली कंपनी एमआरएफ ने एक खास तरह का बल्ला तैयार करवाया है। बता दे की एमआरएफ कंपनी को विराट कोहली ही इंडोर्स करते है। रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी ने विराट कोहली के लिए ‘गोल्ड विझार्ड’ बल्ला बनवाया है। इस बल्ले को अंग्रेजी विलो लकडी से बनाया गया है।

एशिया कप 2022 के दौरान विराट कोहली इसी विशेष बल्ले से खेलने के लिए मैदान पर उतरेंगे। इस बल्ले की किंमत लगभग 22 हजार रुपये बतायी जा रही है। और एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ होगा। ऐसे में सभी की नजरे विराट कोहली पर टिकी है। एशिया कप विराट कोहली के लिए बहुत अहम साबित हो सकता है।

पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली का रिकॉर्ड हमेशा से रहा है। और अब कहा जा रहा है की विराट कोहली एशिया कप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ फॉर्म में वापसी कर सकते है। लोगो का मानना है की विराट कोहली नए बल्ले के साथ जब मैदान पर उतरेंगे तो विराट कोहली पुराने अंदाज में फिर से अपना जादू दिखाएंगे। विराट कोहली काफी लंबे समय के बाद मैदान पर बल्लेबाजी करते दिखाई देंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular