Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनसीरियलघर में हुई दया भाभी की कुछ ऐसी हालत, लोगों ने पति...

घर में हुई दया भाभी की कुछ ऐसी हालत, लोगों ने पति को बताया कारण

टीवी की दुनिया का मशहूर कॉमेडी सिरीयल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कयी वर्षो से लोगो का मनोरंजन कर रहा है। इस कॉमेडी सिरीयल के सभी कलाकार दर्शको को खूब पसंद है। इन्हीं कलाकारो में से एक दया भाभी भी है। दया भाभी का असल जिंदगी में नाम दिशा वकानी है। दिशा वकानी इस सिरीयल में दया भाभी का किरदार बखुबी निभाती थी।

मगर पिछले कुछ वर्षो से दिशा वकानी यानी दया भाभी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सिरीयल से दूर है। आपको बता दे की दिशा वकानी ने शादी के बाद जब मां बनने का फैसला किया था। और मां बनने के चलते दिशा वकानी ने इस सिरीयल से दूरी बना ली थी। इसके बाद फैंस को लग रहा था की शायद दिशा वकानी मैटर्निटी लीव के बाद सिरीयल में फिर वापसी करेगी मागत ऐसा नही हुआ।

मशहूर सिरीयल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स दिशा वकानी के पती को जमकर ट्रोल कर रहे है। इसके अलावा काफी लंबे इंतजार के बाद भी दिशा वकानी ने सिरीयल में वापसी नही की है। जिससे उनके फैंस नाराज नजर आ रहे है।

आपको बता दे की वायरल फोटो में दिशा वकानी के चेहरे को देखने के बाद लग रहा है की उनका वजन काफी बढ गया है। इस फोटो में दिशा वकानी मुस्कुराती हुयी दिखाई दे रही है। मगर दिशा वकानी काफी बदली हुयी भी नजर आ रही है। दिशा वकानी की इस फोटो को देखकर उन्हे पहेचानना काफी मुश्किल लगा रह है।

दिशा वकानी के फोटो पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे है। दरअसल, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है की दिशा वकानी का करियर बर्बाद करने के पीछे उनके पती का हाथ है। वही कयी सोशल मीडिया यूजर्स ने दिशा वकानी के पती की जमकर क्लास भी लगायी है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा की दिशा वकानी पती और बच्चे में ही उलझ कर रह गयी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular