Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडमधुर भंडारकर पर इस अभिनेत्री ने लगाए थे शोषण करने का आरोप

मधुर भंडारकर पर इस अभिनेत्री ने लगाए थे शोषण करने का आरोप

प्रीति जैन ने वर्ष 2004 में निर्देशक मधुर भंडारकर के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी थी। प्रीति जैन एक मॉडल थी और फिर अभिनेत्री बनी है। प्रीति जैन ने मधुर भंडारकर पर पहली बार शोषण का आरोप लगाया था। प्रीति जैन ने आरोप लगाया था की फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने वर्ष 1999 से लेकर वर्ष 2004 के बीच उनसे शादी करने और अपनी फिल्मो में रोल देने के बहाने कयी बार उनका शोषण किया था।

और इसके एक वर्ष बाद ही वर्ष 2005 में प्रीति जैन ने निर्देशक मधुर भंडारकर को मारने के लिए गैं,गस्टर अरुण गवली को अनुबंधित किया था। इसके लिए प्रीति जैन ने कथित तौर पर अरुण गवली के सहयोगी नरेश परदेशी को 75,000 रुपये का भुगतान किया था। नरेश परदेशी को अपने दोस्त शिवराम दास की मदद से मधुर भंडारकर का म’,र्डर करना था। और जब ऐसा नही हुआ तो प्रीति जैन ने अपने रुपये वापिस मांगे थे।

जिसके बाद इस मामले की सूचना अरुण गवली के लोगो ने ही पुलिस को दी थी। और पुलिस ने इस मामले में प्रीति जैन को अरेस्ट कर लिया था। वही प्रीति जैन को वर्ष 2017 को मधुर भंडारकर की ह,त्या की साजिश रचने का दोषी पाया गया था। और प्रीति जैन को 3 वर्ष जेल की सजा सुनाई गई थी। और वर्ष 2012 में सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एचएल दत्तू और सीके प्रसाद ने चल रही आपराधिक कार्यवाही को रद्द करते हुए एक आदेश पारित किया था।

जिसमें कहा गया था की प्रीति जैन, मधुर भंडारकर के खिलाफ मामले को आगे नही बढाना चाहती है। और मुंबई पुलिस ने पहले ही इस दावे को झूठा बताया था। और इस तरह मधुर भंडारकर को क्लीन चिट दे दि थी।
आपको बता दे की मधुर भंडारकर ने चांदनी बार, पेज 3 और फैशन, हिरोईन जैसी फिल्मो का निर्देशन किया है। मधुर भंडारकर की फिल्मो में हमेशा सामाजिक मुद्दो को दिखाया जाता है।

मधुर भंडारकर को वर्ष 2016 में भारत सरकार से पद्म श्री पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। मधुर भंडारकर का जन्म 26 अगस्त 1968 को हुआ है। वही मधुर भंडारकर आज अपना 53 वां जन्मदिन मना रहे है। बहुत कमी लोग ही जानते है की मधुर भंडारकर ने फिल्म ‘रंगीला’ में एक छोटी सी भूमिका भी निभाई थी। वर्कफ्रंट की बात करे तो मधुर भंडारकर जल्द ही फिल्म ‘बबली बाउंसर’ लेकर आने वाले है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular