Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनटीवी की ये 6 अभिनेत्रियां हैं पढ़ाई में सबसे आगें, एक तो...

टीवी की ये 6 अभिनेत्रियां हैं पढ़ाई में सबसे आगें, एक तो बनी है डॉक्टर

1. सुरभि ज्योति
टीवी सिरीयल की फेमस अदाकारा सुरभि ज्योति भले ही कयी टीवी सिरीयल, फिल्म, और वेब सिरीज में नजर आ चुकी है। गौरतलब है की आज भी सुरभी ज्योती को मशहूर टीवी सिरीयल ‘कुबूल है’ की जोया से ही पहचाना जाता है। इस सिरीयल में वो करण सिंह ग्रोवर के साथ मुख्य किरदार में नजर आयी थी। बता दे की सुरभी ज्योती ने इंग्लिश लिटरेचर में एमए किया है।

2. तेजस्वी प्रकाश
टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनो काफी चर्चा में है। टीवी की दुनिया का मशहूर रिऍलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ का खिताब जीतने के बाद से तेजस्वी प्रकाश लगातार सुर्खियो में बनी हुयी है। बता दे की तेजस्वी प्रकाश इंजीनियर बनना चाहती थी। अपनी शुरुआती पढाई पूरी करने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने मुंबई यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन में इंजीनियरिंग की पढाई की है। इंजीनियरिंग के दौरान ‘मुंबई फ्रेश फेस कॉन्टेस्ट’ जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश की जिंदगी बदल गयी।

3. रिद्धीमा पंडित
मशहूर अदाकारा रिद्धीमा पंडित का नाम भी खूब चर्चा में रहता है। टीवी की जानी मानी अदाकारा रिद्धिमा पंडित अपनी खूबसूरत अदा और अंदाज के साथ बिग बॉस ओटीटी में अपना जलवा बिखेर चुकी है। आपको बता दे की रिद्धीमा पंडित ने मुंबई विश्वविद्यालय से समाजशास्त्र की पढाई की है। स्इसके अलावा रिद्धिमा पंडित ने इवेंट मैनेजमेंट और प्लानिंग की भी डिग्री प्राप्त की है।

4. दीपिका सिंह
दीपिका सिंह ने वर्ष 2011 में टीवी सिरीयल ‘दीया और बाती हम’ से डेब्यू किया था। इस सिरीयल में दीपिका सिंह के संध्या राठी वाले किरदार को लोगो ने खूब पसंद किया था। टीवी सिरीयल ‘दिया और बाती हम’ से घर घर में अपनी खास पहचान बनाने वाली अदाकारा दीपिका सिंह पिछले काफी समय से टीवी से दूर है। वही दीपिका सिंह ने पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी से मार्केटिंग में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स पूरा किया है।

5. त्रिधा चौधरी
त्रिधा चौधरी का जन्म पश्चिम बंगाल के कोलकाता में हुआ है। त्रिधा चौधरी ने अपनी शुरुआती पढाई कोलकाता के एमपी बिडला फाउंडेशन हायर सेकंडरी स्कूल से की है। और इसके बाद आगे उन्होंने माइक्रोबॉयलॉजी में ग्रेजुएशन किया है। त्रिधा चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत एक बांग्ला फिल्म से की थी। इसके अलावा टीवी सिरीयल ‘दहलीज’ से त्रिधा चौधरी ने खूब लोकप्रियता हासिल की थी। त्रिधा चौधरी मशहूर वेब सिरीज ‘आश्रम’ में अपने दिलकश अंदाज से फैन्स का दिल जीत चुकी है।

6. जैस्मिन भसीन
फेमस टीवी सिरीयल ‘दिल से दिल तक’ से अपनी पहचान बनाने वली अदाकारा जैस्मिन भसीन भी इन दिनो काफी चर्चा में है। रिपोर्ट्स की माने तो जैस्मिन भसीन, अली गोनी के साथ रिलेशनशीप में है। वही पढाई की बात करे तो जैस्मिन भसीन ने एमबीए किया है। इसके अलावा जैस्मिन भसीन टीवी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 14 में भी नजर आ चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular