Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनसंजय दत्त की बेटी है बेहद हॉट, लोगों को खुबसूरती से बनाती...

संजय दत्त की बेटी है बेहद हॉट, लोगों को खुबसूरती से बनाती हैं पागल

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त आए दिन चर्चा में रहती है। लोग त्रिशला दत्त के बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते है। वही त्रिशला दत्त सोशल मीडिया पर खूब ऍक्टिव रहती है। और त्रिशला दत्त आए दिन अपनी खूबसुरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। त्रिशला दत्त खूबसूरती के मामले में कई ऍक्टरेस को मात देती है।

आपको बता दे की त्रिशला दत्त, संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी है। और त्रिशला दत्त यूएसए में रहती है।
त्रिशला दत्त अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स को अपने बारे में अपडेट देती रहती है। त्रिशला दत्त फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार है। इसके अलावा त्रिशला दत्त ने न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की संजय दत्त और ऋचा शर्मा ने वर्ष 1987 में शादी कर ली थी। शादी के बाद उनकी बेटी त्रिशाला दत्त का जन्म वर्ष 1988 में हुआ था। संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा ब्रेन ट्यूमर की बिमारी से लड रही थी। और 10 दिसंबर वर्ष 1996 को ऋचा शर्मा की मौत हो गई थी। ऋचा शर्मा की मौत के बाद से त्रिशाला दत्त यूएसए में अपनी आंटी के साथ रहती है।

वही त्रिशला दत्त, संजय दत्त की दूसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ भी एक अच्छा रिलेशन शेयर करती है। मान्यता दत्त और संजय दत्त ने वर्ष 2008 में शादी कर ली थी। सोशल मीडिया पर त्रिशाला दत्त की फोटोज पर मान्यता दत्त को भी कमेंट करते देखा जाता है। जब संजय दत्त को जेल की सजा हुयी थी तब बेटी त्रिशला दत्त को उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने ही संभाला था। मान्यता दत्त, त्रिशाला दत्त को एक सगी मां की तरह ही प्यार करती है।

बॉलीवुड ऍक्टर संजय दत्त को आखरी बार फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आ चुके है। फिल्म में संजय दत्त शुद्ध सिंह के किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा फिल्म ‘केजीएफ 2’ में अधीरा और फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहन’ में काका कान्हा जैसे दमदार किरदार निभाकर संजय दत्त ने दमदार वापसी की है। संजय दत्त जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म में रवीना टंडन, पार्थ समथान, अरुणा ईरानी के साथ नजर आने वाले है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular