Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडशक्तिमान के डॉक्टर जैकाल अब दिखते हैं कुछ ऐसे, पहचान नहीं पाएंगे

शक्तिमान के डॉक्टर जैकाल अब दिखते हैं कुछ ऐसे, पहचान नहीं पाएंगे

दोस्तों क्या आपको शक्तिमान शो याद है। यह शो 90 के दशक में टीवी पर प्रसारित किया जाता था। इस शो को बच्चों से लेकर बूढ़े तक सभी बड़े चाव से देखते थे। इस शो में शक्तिमान का किरदार मुकेश खन्ना द्वारा निभाया जा रहा था। बता दे इस शो में शक्तिमान और गंगाधर दोनों का ही डबल रोल था जिसे मुकेश खन्ना निभा रहे थे। क्या आपको इस बारे में जानकारी है इस शो में एक विलन का भी किरदार था और इस किरदार को भी हीरो के समान पापुलैरिटी मिली थी।

बता दे इस शो में विलन तमराज किलविस का किरदार लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा था। इस शो में विलेन का किरदार साइंटिस्ट डॉक्टर जैकाल नाम था, जो लोगों के बीच अपनी दमदार एक्टिंग के वजह से काफी फेमस थे। बता दे शक्तिमान शो में साइंटिस्ट डॉक्टर जैकाल शैतानी शक्तियों का आविष्कार करते थे, जिस वजह से उनके द्वारा आविष्कार की गई शैतानी ताकतों से शक्तिमान का सामना होता था।

बता दे इस शो में साइंटिस्ट डॉक्टर जैकाल खुद को द ग्रेट शैतान साइंटिफिक बताते थे और बात बात पर पावर शब्द का भी प्रयोग करते थे। लोगों के बीच उनका यह डायलॉग पावर काफी ज्यादा चर्चित था। इस शो में उन्होंने इतना दमदार किरदार निभाया था कि उन्हें फिल्मों के भी ऑफर मिलने लगे थे। वे बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आए। वे एजेंट विनोद, हम तुम पर मरते हैं और हैदर जैसी फिल्मों में काम करते नजर आए।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि डॉक्टर जैकाल से फ़ेम हासिल करने वाले अभिनेता का असली नाम ललित परिमू है। ललित परिमू ने वेब सीरी़ज स्कैम 1992 वेब सीरीज में नजर आए। ववे एक लेखक के रूप में अपनी पहचान रखते हैं और वे किताब भी लिखते हैं। हालांकि अब वे एक्टिंग एकेडमी चलाया करते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular