Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडकॉलेज के दिनों में बॉयफ्रेंड के साथ बंद कमरे में प्रियंका चोपड़ा...

कॉलेज के दिनों में बॉयफ्रेंड के साथ बंद कमरे में प्रियंका चोपड़ा को उनकी मौसी ने रंगेहाथ पकड़ा था, फिर देखें क्या हुआ था

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना परचम लहराने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ शादी रचाई हैं। प्रियंका चोपड़ा निक जोनस शादी रचाने से पहले कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा के राज का खुलासा होता हुआ नजर आया है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से उसी राज़ के बारे में बताने वाले हैं। प्रियंका चोपड़ा एक इंटरव्यू के दौरान अपने लव लाइफ के बारे में खुलासा करती हुई नज़र आई है।

प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें पहला प्यार तब हुआ जब वे दसवीं कक्षा में थी। उनके बॉयफ्रेंड का नाम बॉब था। वे अपने बॉयफ्रेंड से बेहद प्यार करती थी। उस वक्त प्रियंका चोपड़ा काफी शरारती मिज़ाज़ की थी। एक बार प्रियंका चोपड़ा को उनकी मौसी ने उनके बॉयफ्रेंड के साथ घर में बंद कमरे में रंगे हाथों पकड़ा था। जिसके वजह से प्रियंका चोपड़ा को वापस भारत आना पड़ा था।

प्रियंका चोपड़ा ने आगे बताया कि जब उनकी मौसी घर पर नहीं थी। तब वे अपने बॉयफ्रेंड बॉब को बुला कर टीवी देख रही थी। फिर अचानक उनकी मौसी घर आ पहुँची। फिर प्रियंका चोपड़ा ने दिमाग लगाया और अपने बॉयफ्रेंड बॉब को अलमारी में छुपा दिया। उनकी मौसी को शक हुआ। उनकी मौसी ने प्रियंका चोपड़ा से अलमारी खोलने के लिए बोला।

जब प्रियंका चोपड़ा ने अलमारी खोली तो उसमें उनके बॉयफ्रेंड बॉब मिले, जिसकी वजह से मौसी उनसे काफी ज्यादा गुस्सा हो गई थी। उनकी मौसी ने इस बारे में प्रियंका चोपड़ा की मां को सब कुछ बता दिया, फिर प्रियंका चोपड़ा को वापस भारत आना पड़ा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular