Wednesday, October 5, 2022
Homeक्रिकेटपाकिस्तान की भारत को धमकी, बोले अगले 10 दिन में 2 बार...

पाकिस्तान की भारत को धमकी, बोले अगले 10 दिन में 2 बार हराकर लेंगे बदला, देखें अब होंगे मैच

जैसा कि हम सभी जानते हैं हाल ही में भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच खेला गया था, जिसमें भारत में जीत हासिल की। आपको बता दिया जाए कि एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया। यह मैच 29 के रविवार को खेला गया था। टीम इंडिया इस बार बेहद शानदार प्रदर्शन करती नज़र आई। पाकिस्तान ने भारत को 148 रन का टारगेट दिया था, जिसमें भारत ने 2 गेंद रहते हुए भी इस लक्ष्य को पार कर दिया और मुकाबले को जीता।

इस टीम की कप्तानी रोहित शर्मा कर रहे थे। इस मुकाबले को जीतने के बाद यह टीम ग्रुप ए के शीर्ष स्थान पर पहुंच चुकी है। बता दे एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच का आखिरी मुकाबला नहीं है। सप्ताह भर के अंदर ही दोनों देशों के बीच फिर से मुकाबला होने वाला है।

इस बार ग्रुप ए में भारत के साथ पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग की टीम शामिल हैं। ग्रुप ए और बी की टॉप 2 टीमों को सुपर 4 में एंट्री करने का मौका मिलेगा। 3 सितंबर को सुपर 4 के मुकाबले होंगे। बता दे 4 सितंबर को ग्रुप के टॉप दो टीमों के बीच मैच खेला जाएगा। कयास यह लगाया जा रहा है कि फिर से ग्रुप ए की टॉप 2 टीमों के बीच मैच होगी।

इस बार एक बार फिर आमने-सामने दोनों टीमें इस परिस्थिति में हो सकती है, जब वे अपने अगले मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग को हराकर जीत हासिल करे। अगर हॉन्ग कॉन्ग की टीम अपने दोनों में से किसी एक मुकाबले में भी जीत हासिल करती है तो ग्रुप ए के टॉप 2 टीमों के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। वही नेट रनरेट के बारे में बताया जाए तो भारत का इस समय 0.175 रनरेट है और पाकिस्तान का -0.175 रनरेट है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular