Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडबॉयकॉट करने वालों के उपर शाहरुख खान ने कहीं ऐसी बात जो...

बॉयकॉट करने वालों के उपर शाहरुख खान ने कहीं ऐसी बात जो करेगी आपको हैरान

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बता दे यह कह सकते हैं कि इन दिनों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर बुरा साया मंडरा रहा है। बॉलीवुड इन दिनों सबसे बुरे स्तिथि से गुज़र रहा है। आपको बता दिया जाए आए दिन फिल्में बायकॉट होती भी नजर आ रही है।

ऐसे में बॉलीवुड के सितारों पर भी बुरा असर पड़ रहा है। उनकी भी फिल्मी करियर अब खतरे में आ गई है। हाल ही में बॉयकॉट की वजह से लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। यह फिल्मों से सितारों को काफी उम्मीद थी। लेकिन इन फिल्मों को बॉयकॉट कर दिया गया।

बता दे बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने की वजह से काफी ज्यादा परेशानियों का सामना कर रहे हैं। लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट को भी कई बार बदली गई थी। अब बॉलीवुड के स्टार्स भी इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे है। अभिनेत्री स्वरा भास्कर जल्द ही फिल्म जहाँ चार चार में नजर आने वाली है। इस फिल्म के निर्देशक कमल पांडे है।

हाल ही में अभिनेता शाहरुख खान ने बायकॉट ट्रेंड पर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कभी-कभी यह भी अच्छा होता है। कई बार पिक्चर नहीं चलती है, तो लोगों को बहाना मिल जाता है कि सामाजिक बहिष्कार की वजह से पिक्चर चल नहीं सकती। वे लोग मान लेते हैं कि फिल्म अच्छी थी लेकिन बायकॉट हो गई थी जिसकी वजह से फ्लॉप हुई थी। उन्होंने आगे बताया हैं कि इसकी वजह से उनपर या उनकी फिल्म पर कोई भी असर नही पड़ेगा। शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान में नज़र आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular