Thursday, September 29, 2022
Homeक्रिकेटपाकिस्तान के खिलाफ दिखा कोहली और रोहित का अनोखा प्यार

पाकिस्तान के खिलाफ दिखा कोहली और रोहित का अनोखा प्यार

एशिया कप 2022 का दूसरा मैच भारतीय टीम और पाकिस्तानी टीम के बीच 28 अगस्त को दुबई आंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया। बता दे की भारत ने टॉस जितकर कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। और उनका यह फैसला सही साबित हुआ। भारतीय टीम ने अपने पहले एशिया कप 2022 के मैच में पाकिस्तान को हराकर टूर्नामेंट में जीत दर्ज की है।

आपको बता दे की, हमेशा ही रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर खबर आती रहती है की इन दोनो खिलाडियो के बीच सबकुछ ठीक नही है। मगर एशिया कप 2022 का भारत वर्सेस पाकिस्तान मैच देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगा सकते है की रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच अनबन की बस अफवा है। मैदान से लेकर ड्रेसिंग रूम और बल्लेबाजी से लेकर डगआउट तक दोनो खिलाडी साथ में नजर आए।

एशिया कप 2022 में जब भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर फील्डिंग कर रही थी, उस समय कई बार रोहित शर्मा और विराट कोहली को एकसाथ देखा गया। दोनो मैच की गँभीर परिस्थिती के चलते बात करते नजर आए। वही जब के एल राहुल पहले ओवर की दूसरी गेंद पर आउट हो गए तो विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे।

जिसके बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कुल 49 रन की साझेदारी हुयी। विराट कोहली और रोहित शर्मा इस दौरान एक दूसरे से कयी बार बातचीत करते नजर आए। कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच गजब की बॉंडिंग देखने को मिली है। दोनो ही खिलाडी ड्रेसिंग रूम से लेकर ऑनफील्ड तक साथ में नजर आए। ऐसे में दोनो के बीच की ये दोस्ती देख फैंस काफी खुश है।

जब आखरी ओवर में हार्दिक पांड्या के विनिंग सिक्स लगाने के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने एक दूसरे को जीत की बधाई दी। और दोनो के बीच की अच्छी बॉंडिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में रोहित शर्मा 12 रन ही बना पाए। वही विराट कोहली भी 35 रन बनाकर आउट हुए। भारत की ओर से हार्दिक पंड्या जीत के हीरो बने है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular