Friday, October 7, 2022
Homeक्रिकेटगौतम गंभीर की पत्नी खुबसूरती के मामले में दिशा पटानी को भी...

गौतम गंभीर की पत्नी खुबसूरती के मामले में दिशा पटानी को भी छोड़ देती हैं पीछे

गौतम गंभीर और नताशा जैन की शादी 28 अक्टूबर 2011 में हुई थी। नताशा जैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। नताशा जैन दिल्ली के एक करोडपति बिजनेसमैन की बेटी है। गौतम गंभीर और नताशा जैन दोनो बचपन से दोस्त है। शादी से पहले दोनो ने काफी समय साथ बिताया है।

नताशा जैन काफी ज्यादा खूबसूरत है। नताशा जैन की खूबसूरती सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। बता दे की इसके अलावा नताशा जैन को डांस करने का भी काफी शौक है। एक इवेंट में गौतम गंभीर ने खुद इस बात की जानकारी दि थी की, पत्नी नताशा जैन अक्सर उन्हें डांस करने के लिए जोर लगाती है। और गौतम गंभीर उन्हे हमेशा मना कर देते है।

गौतम अपनी पत्नी नताशा जैन से बहुत प्यार करते है। गौतम गंभीर और नताशा जैन की दो बेटियां है। उनकी बडी बेटी अजीन का जन्म वर्ष 2014 में हुआ था। जबकी छोटी बेटी अनाइजा का जन्म वर्ष 2017 में हुआ था। गौतम गंभीर कयी बार अपने परिवार के साथ वेकेशन मनाते हुए नजर आ चुके है। नताशा जैन खूबसुरती के साथ साथ बहुत ही अमीर परिवार से संबंध रखती है।

नताशा जैन सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नही रहती है। और नताशा जैन को स्टेडियम में भी बहुत कम देखा जाता है। बता दे की नताशा जैन को लाइमलाइट से दूर रहना ज्यादा पसंद है। गौतम गंभीर की पत्नी नताशा जैन अन्य क्रिकेटर की पत्नी की तुलना में बहुत ज्यादा सिंपल है। मगर नताशा अपनी खूबसुरती के चलते काफी ग्लैमरस और रॉयल लाइफ जीती है। नताशा जैन खूबसुरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती है।

गौरतलब है की गौतम गंभीर ने वर्ष 2019 दिल्ली से बीजेपी की ओर से लोकसभा के सदस्य है। गौतम गंभीर ने भारतीय टीम की ओर से वर्ष 2007 में T20 विश्व कप और वर्ष 2011 में वनडे विश्व कप के दौरान भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। गौतम गंभीर ने अपने क्रिकेट करियर में 58 टेस्ट मैचो में कुल 4154 रन, वही 147 वनडे मैचो में कुल 5238 रन और 37 T20 मैचो में कुल 932 रन बनाए है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular