Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडइस दिन सिनेमाघरों में सिर्फ 75 रुपए में देख सकते है फिल्म,...

इस दिन सिनेमाघरों में सिर्फ 75 रुपए में देख सकते है फिल्म, देखें ब्रह्मास्त्र फिल्म इस दिन सिर्फ 75 रुपए में 

जैसा कि हम सभी जानते हैं कई बार सिनेमाघरों के टिकट इतने महंगे होते हैं कि हम कभी सिनेमाघर में फिल्म देखने के लिए नहीं जाते हैं, लेकिन 16 सितंबर को हर फिल्म 75 रुपए में सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। ऐसे में यह बात भी सामने आ रही है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म की टिकट भी 75 ही होने वाली है। लेकिन इस मुद्दे पर बब्रह्मास्त्र के मेकर द्वारा कुछ भी बयान नहीं दिया गया है। 16 सितंबर को भारत में राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया जाएगा, जिस वजह से हर फिल्म सिनेमाघरों में 75 रुपए में दिखाई जाएगी।

यह पहली बार है जब सिनेमाघरों द्वारा नेशनल सिनेमा डे को सेलिब्रेट किया जा रहा है। दरअसल कोविड के वजह से थिएटर दो साल से बंद पड़ी थी। अब थिएटर दोबारा शुरू होने की खुशी में सिनेमाघरों द्वारा ऐलान किया गया है कि हर फिल्म 16 सितंबर को 75 रुपए में दिखाई जाएगी और इस दिन को धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाएगा।

बता दिया जाए लगभग 4000 सिनेमाघरों में हर फिल्म 75 में देखने के लिए मिलने वाली है। इस दिन हर वर्ग के लोग एक साथ फिल्म देख सकेंगे। ब्रह्मास्त्र फिल्म भी 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है और ऐसे में यह फिल्म 16 सितंबर को 75 देखने को मिलेगी। हालांकि इस मुद्दे पर मेकर्स ने अभी कुछ भी बयान नहीं दिया है। यह देखा गया है कि भारत में एक संपूर्ण घरेलू फिल्म इंडस्ट्री है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री दुनियाभर में काफी अच्छा बिजनेस करती हुई नजर आती है।

इस साल की शुरुआत में भी सिनेमाघरों ने काफी अच्छी कमाई की थी। इस साल केजीएफ चैप्टर 2, आरआरआर, विक्रम, भूल भुलैया 2, डॉक्टर स्ट्रेंज और टॉप गनः मेवरिक जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। उस दिन यह सब फिल्में भी 75 रुपए में सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular