Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडजब करण जौहर प्लेन के टॉयलेट में रोमांस करते हुए पकड़े गए...

जब करण जौहर प्लेन के टॉयलेट में रोमांस करते हुए पकड़े गए थे, देखें क्या हुआ था

बॉलीवुड के फेमस प्रड्यूसर करण जौहर का सबसे पॉपुलर शो कॉफी विद करण 7 शो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होता है और ये शो हिट साबित हो रहा है। जब भी इस शो का कोई भी एपिसोड रिलीज होता है। तब तब वह एपिसोड जल्दी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाया करता है।

हाल ही में टाइगर श्रॉफ और कृती सेनेन इस शो में पहुँचे हुए थे। शो के दौरान करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ से सवाल किया की ऐसी अजीब जगह के बारे में बताए जहां उन्होंने रिलेशन बनाया हो। इसका जवाब देते हुए टाइगर श्रॉफ कहते है वे नहीं सोचते की यह अजीब है, लेकिन हवा की ऊंचाइयों में ऐसा करना काफी मजेदार साबित हो सकता हैं। इस दौरान कारण जौहर भी अपने बारे में रोमांचिक बातें बताते हुए नज़र आते हैं।

करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड में टाइगर श्रॉफ से सवाल किया कि वह कौन सा वियर्ड प्लेस है जहां उन्होंने मेकआउट किया हो। इसका जवाब देते हुए टाइगर श्रॉफ में ने बताया कि हवा में । उन्होंने आगे बताया कि उनके ख्याल से यह बिल्कुल भी अजीब नहीं था, बल्कि काफी मजेदार था।

टाइगर श्रॉफ ने जब यह जवाब दिया तो करण जौहर बिल्कुल अचंभित हो गए थे। करण जौहर ने कहा कि वह माइल हाई क्लब। टाइगर श्रॉफ आप भी इस मेंबर में शामिल है और मुझे तो पता ही नहीं था कि आखिर लोग कैसे कर लेते हैं। लेकिन कोई बात नहीं इस बारे में शो के बाद बात करते हैं। करण जौहर ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने ऐसा करने की कोशिश की थी, लेकिन तब उनका लू इतना बड़ा नहीं था। वे इस दौरान पकड़े भी गए थे। वे तब बेहद अजीब स्थिति में फंस गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular