Friday, October 7, 2022
Homeक्रिकेटअच्छी पारी खेलने के बाद भी विराट कोहली हुए जमकर ट्रोल ,लोगो...

अच्छी पारी खेलने के बाद भी विराट कोहली हुए जमकर ट्रोल ,लोगो ने दी रवि बिश्नोई से सीखने की नसीयत

भारत और पाकिस्तान के बीच आज सुपर 4 का दूसरा मैच खेला जा रहा है । ये मैच इस समय दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है ।

इस मैच में पकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। दोनो ही टीमों ने अपने टीम में कुछ बदलाव किए ।

पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम अपने निर्धारित 20 ओवरों में पूर्व कप्तान विराट कोहली के शानदार 60 रनो के मदद से अपने 20 ओवर में 181 रन में सफल रही ।

विराट कोहली ने आज के मैच में 44 गेंदों में 4 चौका और 1 छक्का के मदद से 60 रनो की पारी खेली । ये पारी के मदद से भारतीय टीम 180 के स्कोर तक पहुंच पाई ।


बता दे अच्छी पारी खेलने के बावजूद भी विराट कोहली ट्रोल हो गए जिसके वजह आपको भी जानना चाहिए , लोग यहां तक कि उन्हें रवि बिश्नोई से सीखने की नसीयत देने लगे ।

दरअसल बात ये है कि विराट कोहली ने आखिरी ओवर में शुरुवाती 3 गेंद डॉट खेलकर चौथे गेंद पर रन आउट हो गए । वो अंतिम ओवर के 4 गेंद में केवल 1 रन ही बना पाए । उसी कारण लोग उन्हें खूब ट्रॉल करने लगे ।

वहीं उनके बाद क्रीज पर आने वाले रवि बिश्नोई ने गेंदबाज होते हुए 2 गेंदों में लगातार 2 चौके जड़ दिए जिसके कारण लोग विराट कोहली को उनसे सीखने की नसीयत देने लगे ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular