Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडजब सैफ अली खान ने की थी पहली फिल्म तब कुछ ऐसी...

जब सैफ अली खान ने की थी पहली फिल्म तब कुछ ऐसी दिखती थी करीना कपूर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान बॉलीवुड के हाईएस्ट पैड एक्टर में से एक है। वे कई सालों से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में भी दी है। वे अब 53 साल के हो चुके हैं। उनका जन्म 16 अगस्त 1970 को नई दिल्ली में हुआ। उनके पिता का नाम मंसूर अली खान और माता का नाम शर्मिला टैगोर है।

सैफ अली खान अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की वजह से भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। उन्होंने खुद से 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह के 1991 में शादी रचाई थी और दोनों एक दूसरे से 2004 में अलग भी हो गए थे। बता दे दोनों दो बच्चे भी हैं। बेटी सारा अली खान है जो अब एक अभिनेत्री बन चुकी हैं। वही इब्राहिम अली खान बेटे का नाम है।

तलाक के तकरीबन 4 साल बाद सैफ अली खान की जिंदगी में करीना कपूर ने दस्तक दी। दोनों की मुलाकात फिल्म टशन के सेट पर हुई थी। दोनों ने एक दूसरे को तकरीबन 4 साल तक डेट किया और डेट करने के बाद 2012 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे हुए नजर आए। बॉलीवुड के गलियारों में सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी का विषय गूंजने लगा था। दिलचस्प बात यह है कि यह सैफ अली खान से करीना कपूर तकरीबन 12 साल छोटी है।

बता दे जब सैफ अली खान ने अमृता सिंह से 1991 में शादी रचाई थी और तब उन्होंने परंपरा फिल्म डेब्यू किया था। तब करीना कपूर मात्र 10 साल की छोटी बच्ची थी। इन दिनों सोशल मीडिया पर करीना कपूर की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें यह बताया जा रहा है कि करीना कपूर की तस्वीर में मात्र 10 साल की है और यह तस्वीर 1991 की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular