Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनशक्तिमान में किलविश की भुमिका निभाने वाला ये कलाकार देखें अब क्या...

शक्तिमान में किलविश की भुमिका निभाने वाला ये कलाकार देखें अब क्या करता है

टीवी की दुनिया का मशहूर सिरीयल ‘शक्तिमान’ को आज भी कोई नही भुला है। छोटे बच्चो में इस सिरीयल को लेकर बहुत उत्साह देखने को मिलता था। तभी तो ‘शक्तिमान’ सिरीयल के कलाकार और उनके डायलॉग्स को हर कोयी आज तक नही भुला है। ‘शक्तिमान’ सिरीयल में मुख्य किरदार में अभिनेता मुकेश खन्ना नजर आए थे। इसके अलावा ‘शक्तिमान’ सिरीयल में निगेटिव किरदार निभाकर सुरेंद्र पाल ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी।

आपको बता दे की मशहूर टीवी सिरीयल ‘शक्तिमान’ में
सुरेंद्र पाल किलविश का किरदार में नजर आए थे। सिरीयल में सुरेंद्र पाल का किरदार काफी दमदार था। आज भी किलविश का एक डायलॉग ‘अंधेरा कायम रहे’ कोई भी नही भूल पाया है। ‘अंधेरा कायम रहे’ डायलॉग आज भी लोगो की जुबान से सुनने को मिलता है।

गौरतलब है तमराज किलविश यांनी सुरेंद्र पाल एक लंबे अरसे से टीवी की दुनिया से दूर है। तमराज किलविश का किरदार से मशहूर हुए अभिनेता सुरेंद्रपाल इसके अलावा अन्य कई टीवी सिरीयल में नजर आ चुके है। महाभारत, चाणक्य, महाराणा प्रताप, दीया और बाती हम, जाना ना दिल से दूर, देवो के देव महादेव सिरीयल में सुरेंद्र पाल की भूमिका को खूब सराहा गया था।

सुरेंद्र पाल अपने करियर में 25 से ज्यादा टीवी सिरीयल और 40 से जयादा फिल्मो में नजर आ चुके है। फिलहाल सुरेंद्र पाल टीवी और फिल्मो से काफी समय से सुरू बना चुके है। मगर तमराज किलविश का किरदार आज भी सभी के दिलो में जिंदा है। इसके साथ ही टीवी सिरीयल देवो के देव महादेव में सुरेंद्र पाल ने प्रजापती दक्ष की भूमिका बखुबी निभाई थी।

सुरेंद्र पाल फिल्म ‘खुदा गवाह’, ‘शहर’ और ‘जोधा अकबर’ जैसी फिल्मो में भी नजर आ चुके है। गौरतलब है की सुरेंद्र पाल ने फिल्मो से ज्यादा पहचान टीवी सिरीयल में काम करके बनाई है। इसके अलावा कुछ समय पहले सुरेंद्र पाल अपनी जायदाद के लिए भी चर्चा में आए थे। बता दे की सुरेंद्र पाल ने अपनी पुरी जायदाद का 60 प्रतिशत हिस्सा अपनी बेटी के नाम कर दिया था।

वही अपने दोनो बेटो को जायदाद में से सिर्फ 20-20 प्रतिशत हिस्सा दिया था। बता दे वर्तमान समय में सुरेंद्र पाल का लुक काफी बदल चुका है। उनकी उम्र बढती जा रही है। जिसके चलते उनके लुक में काफी बदलाव दिखाई दे रहा है। फिलहाल सुरेंद्र पाल अभिनय की दुनिया से दूर है। उन्हे काफी दिनो से किसीं भी फिल्म या टीवी सिरीयल में नही देखा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular