Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडशूटिंग के 17 साल बाद अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा का गाना...

शूटिंग के 17 साल बाद अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा का गाना हुआ रिलीज, देखें दोनों की केमिस्ट्री

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार और मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है। लेकिन कुछ वक्त के बाद दोनों ने एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया। फैंस इस जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं और बड़े पर्दे पर साथ में देखना चाहते हैं। उन फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। अक्षय कुमार और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का गाना सामने आ चुका है।

यह गाना फिल्म बरसात का है जिसकी शूटिंग 2005 में हुई थी। इस गाने का नाम वह पहली बरसात है। इस गाने को 17 साल बाद रिलीज किया गया। अक्षय कुमार ने यह फिल्म बीच में ही छोड़ दी थी। जिसके बाद डायरेक्टर सुनील दर्शन ने बॉबी देओल को लीड रोल में रखा था। फिल्म बरसात का टाइटल ट्रैक बरसात के दिन आए उस वक्त बहुत फेमस हुआ था। इस गाने को सिंगर कुमार सानू ने गाया था।

गाने के दोनों वीडियो को देखने के बाद आपको समझ आ जाएगा कि गाने को दोनों बार सेम लोकेशन में शूट किया गया है।अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जब अक्षय कुमार के साथ शूटिंग की थी तब उन्होंने ऑफ वाइट कलर की स्लीवलैस शॉर्ट कुर्ती और चूड़ीदार पहनी हुई थी। लेकिन जब उन्होंने बॉबी देओल के साथ शूटिंग की थी। तब उनका आउटफिट नियॉन ग्रीन था।

इस फिल्म के डायरेक्टर सुनील दर्शन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि बरसात फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार को चुना गया था। इस फिल्म की आधी शूटिंग भी हो गई थी, लेकिन अक्षय कुमार को पारिवारिक समस्या के वजह से फिल्म छोड़नी पड़ी थी। रिपोर्स के मुताबिक बताया जाता है कि अक्षय और प्रियांका के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थी। जिस वजह से ट्विंकल खन्ना ने अक्षय को फ़िल्म में काम करने से मना कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular