Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडकंगना रनौत ने महेश भट्ट के असली नाम का किया खुलासा, ये...

कंगना रनौत ने महेश भट्ट के असली नाम का किया खुलासा, ये हैं असली नाम

जैसा कि हम सभी जानते हैं कंगना रनौत आए दिन अपने विवादित बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आती है। हाल ही में उन्होंने महेश भट्ट के नाम को लेकर खुलासा किया है। उनके पुराने विवाद को भी लोग खोद खोदकर लोग निकालते नजर आ रहे हैं। कंगना रनौत के इन स्टार्स के साथ छिड़ चुकी हैं जंग।

महेश भट्ट के साथ

कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर महेश भट्ट का पुराना वीडियो साझा करती हुई नजर आई है। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि महेश भट्ट का असली नाम असलम हैं।

सैफ अली खान के साथ

हाल ही में कंगना राणावत सैफ अली खान को हिंदू फोबिक बताया। सैफ अली खान तांडव वेब सीरीज में नजर आए और इस वेब सीरीज में हिंदू धर्म का अपमान किया गया है।

करण जौहर के साथ

जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का देहांत हुआ था, तब अभिनेत्री कंगना राणावत ने करण जौहर का नाम सामने लाया था और उन्हें खरी-खोटी सुनाई थी।

दिलजीत दोसांझ  के साथ

ककंगना रनौत ने बिलकिस बानो को लेकर ट्वीट किया था कि उनके जैसी महिलाएं 100 रुपए के लिए किसानों के प्रदर्शन में शामिल गई थी। यह बात दिलजीत दोसांझ को अच्छी नहीं लगी।

स्वरा भास्कर के साथ

कंगना रनौत में स्वरा भास्कर को एक बार बी ग्रेड एक्ट्रेस कह दिया था, जिसकी वजह से दोनों एक्ट्रेस के बीच जंग छिड़ गई थी।

तापसी पन्नू के साथ

कंगना रनौत ने एक बार तापसी को उनकी सस्ती कॉपी बोल दिया था, जिस वजह से दोनों के बीच लड़ाई हुई थी।

दीपिका पादुकोण के साथ

कंगना रनौत ने एक बार दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए कहा था कि वे डिप्रेशन को लेकर धंधा चलाती है और उनकी फ़िल्म गहराईयां को भी बेकार बताया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular